कांग्रेस ने मोदी सरकार पर शायराना अंदाज में किया हमला,”किसान मुख्यमंत्री पर सितम,नान घोटाले वाले पर करम,मोदी जी ये जुल्म न कर”

रायपुर- छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं प्रवक्ता विकास तिवारी ने धान खरीदी में चल रही रार पर कहा कि 36 हजार करोड़ के नान घोटाले वाली रमन सरकार पर केंद्र की मोदी सरकार दोनों हाथों से कृपा बरसा रही थी, क्योंकि नान घोटाले का मोटा कमीशन नागपुर के रास्ते दिल्ली जाया करता था. तब नियमो को शिथिल करने में मोदी सरकार कोई गुरेज नही करती थी. मोदी सरकार प्रदेश के गरीबो की थाली से भोजन लूटने वाली रमन सरकार पर अपनी अनवरत कृपा बरसा रही थी.
विकास तिवारी ने कहा कि जब से प्रदेश में भूपेश सरकार ने ईमानदारी से काम करना शुरू किया, जिसके कारण नागपुर और दिल्ली के भाजपा नेताओं का मोटा कमीशन बंद हो गया और जिसका सीधा फायदा छत्तीसगढ़ के किसानों को होना शुरू हुवा,तब से मोदी सरकार प्रदेश के किसानों के साथ अन्याय करने पर आमादा है और  हिटलरशाही बयान जारी करते हुए कह दिया कि मोदी सरकार प्रदेश के किसानों का चावल केंद्रीय पूल के कोटे में नही लेगी और किसानों को मिलने वाले बोनस को देने के विरोध में है.
विकास तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जो वादा किया है उसे निश्चित तौर पर निभाया जायेगा. हमने 2500 रु प्रति क्विंटल में धान खरीदने का वादा किया है उसे निभाएंगे. विकास ने भाजपा से सवाल किया कि भाजपा ये तो स्पष्ट करें कि वह प्रदेश के किसानों को मिलने वाले 2500 रु समर्थन मूल्य के समर्थन में है कि नहीं. उन्होंने कहा कि ये तो अब स्पष्ट हो गया है कि भाजपा की मोदी सरकार किसान विरोधी है और आरएसएस भी भाजपा के इस किसान विरोधी कार्यो में उनके साथ खड़ी दिखाई दे रही है.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।