whatsapp

Punjab News : सरपंचों के आंदोलन को मिला कांग्रेस का समर्थन, AAP पर लगाया आरोप, कहा- सरकार नहीं चाहती कि सरपंच के माध्यम से कोई काम हो

Punjab news, अंबाला. सरपंचों का धरना बीडीपीओ कार्यलय में पांचवे दिन भी जारी रहा. शुक्रवार को धरना स्थल पर पंचायत समिति के चेरयमैन, पंचायत सदस्य, सरपंच और अन्य लोग धरना में उपस्थित रहे. इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुज्जर ने पहुंचकर धरना पर बैठे सरपंचों का समर्थन किया.

रामकिशन गुज्जर ने प्रदर्शन में कहा कि बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि अभी तो सरपंचों ने चुनने के बाद सही से कार्यभार भी नहीं संभाला है. सरकार की गलत नीयत के कारण सरपंचों को धरने पर बैठना पड़ गया है, अगर गांव में कोई काम करवाना होता है तो सरपंच उनको पूरा करता है. सरकार नहीं चाहती कि सरपंचों के माध्यम से काम हो.

राज्य सरकार पर कसा तंज

उन्होंने आगे कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ी पहलवान वर्तमान समय में धरने पर है. सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य सरकार बताए कि जब लोगों को कुछ नहीं मिलता तो हजारों करोड़ रुपये कहां जा रहे हैं. नारायणगढ़ के विधायक और कांग्रेस पार्टी का पूरा समर्थन धरना में बैठे सरपंरचों के साथ है. इस दौरान आम आदमी पार्टी के नेता गुलशन सैनी भी समर्थकों सहित धरना स्थल पर पहुंचे. गुलशन सैनी ने कहा प्रदेश के सरपंचों को पूरा समर्थन देने की घोषणा की है.

Related Articles

Back to top button