भाजपा के संगठन चुनाव पर कांग्रेस का तंज, 15 साल तक कमीशन की चासनी में चिपके रहे बीजेपी के नेता, सत्ता से हटते ही बिखर गए

रायपुर. भाजपा संगठन में जिला अध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष बनने हो रही सिर फुटव्वल को लेकर कांग्रेस ने तंज कसा और कहा भाजपा के नेता 15 साल तक कमीशन की चासनी में चिपके हुये थे, सत्ता जाते ही भाजपा नेताओ के अनुशासन के तमाम बेनकाब हो गये है. भाजपा का असली चाल, चरित्र और चेहरा सामने आ गया है. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ भाजपा संगठन में जिला अध्यक्ष बनाने शाह मॉडल का अनुसरण किया हो रहा. जिला अध्यक्ष पद की नीलामी हो रही है.

भाजपा में लोकतंत्र नहीं बल्कि धनतंत्र और बाहुबल के आधार पर पदों में नियुक्ति करने भाजपा के बड़े नेता गुप्त बैठक कर मांडोली कर रहे है. भाजपा 15 साल तक सत्ता में रही उस दौरान भी भाजपा के कार्यकर्ताओे को सत्ता के मठाधीश भाजपा नेताओं के सामने मूकदर्शक बने खड़े रहना पड़ा.

भाजपा के चंद नेता सत्ता कमीशनखोरी की मलाई चाट रहे थे और आम कार्यकर्ताओं के हाथों मायूसी ही हाथ लगी. आज जब भाजपा सत्ता में नहीं है तब वही रसूखदार कमीशन की मलाई खाने वाले भाजपा के नेता संगठन में अपनी पकड़ बनाने के लिए कार्यकर्ताओं की आवाज को दबाकर मन मुताबिक अपने लोगों को संगठन के बड़े पद से नवाजने के लिए खरीद-फरोख्त और लेनदेन कर रहे.

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 15 साल तक जो भाजपा अनुशासन का ढोल पीट रही थी सत्ता जाने के 10 महीने के भीतर उस भाजपा के अनुशासन का ढोल का पोल खुल गया है. संगठन चुनाव के दौरान राजनांदगांव, दुर्ग, जांजगीर-चांपा सहित छत्तीसगढ़ के अन्य जिलों में भाजपा नेताओं के बीच तलवारें खिंच गई है. कई स्थानों पर निर्वाचन की प्रक्रिया को रोक दिया गया ह. दुर्ग जिला में तो भाजपा के सांसद और मंडल अध्यक्ष द्वारा एक दूसरे को देख लेने की धमकिया देने की घटना भी प्रकाश में आई है.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।