रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल में इमरजेंसी और गंभीर रोगों के तत्काल उपचार के लिए जारी निरंतर सेवा

रायपुर। कोरोना वायरस का संक्रमण को रोकने राज्य में कई मेडिकल सेवाएं बंद कर दी गई हैं. ऐसे स्थिति में मरीजों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता मानते हुए रामकृष्ण केअर हॉस्पिटल सभी आपातकालीन एवं गंभीर असाध्य रोगों के लिए सम्पूर्ण मेडिकल सुविधाएं दे रहा है. आपातकालीन परिस्थितियों में 1800 843 0000 पर काल किया जा सकता है.

रामकृष्ण केअर हॉस्पिटल राज्य का पहला हॉस्पिटल है, जहां संक्रामक और गैर-संक्रामक रोगों के लिए अलग-अलग वार्ड है. अस्पताल सभी प्रकार के आपातकालीन एवम असाध्य रोगों के इलाज के लिए 24X7 प्रतिबद्ध है, और किसी भी मेडिकल इमरजेंसी की स्थिति में 24X7 निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा उपलब्ध है.

हार्ट अटैक, सीने में तेज दर्द, पेट में तेज दर्द, मस्तिष्क में तेज दर्द, तेज बुखार, लकवा, ब्रेन स्ट्रोक, खून की उलटी होना, एक्सीडेंट जैसी आपातकालीन स्थिति में इलाज के लिए हॉस्पिटल 24X7 प्रतिबद्ध है, इसके साथ निःशुल्क एम्बुलेंस सेवाएं भी दे रहा है.
अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि मरीजों को संक्रमण से सुरक्षित रखने कोविड19 के लक्षण पाए जाने वाले सभी लोगों के लिए अलग मेडिकल सुविधाएं रखी गई है, जिससे वे अन्य लोग संपर्क में ना आए. इसके अलावा हॉस्पिटल ऑनलाइन वीडियो परामर्श जैसी सेवाएं भी दे रहा है, जिसमें लोग घर बैठे वीडियो से डॉक्टर से परामर्श ले सकेंगे.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।