CORONA BREAKING : रायपुर जिले में कोरोना विस्फोट, एक दिन में मिले 87 नए मरीज, CRPF, ITBP के जवान समेत राजधानी से मामले आए सामने…

शिवम मिश्रा, रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. रायपुर जिले में रविवार को 87 नए मरीज की पहचान की गई. रायपुर में मिले 87 कोरोना संक्रमित मरीजों में सबसे अधिक संख्या सुरक्षाबल के जवानों की है. जिसमें राजधानी से सटे तुलसी बाराडेरा में सीआरफीएफ के 32 जवान संक्रमित मिले है.

Close Button

इसके अलावा आंरग में आईटीबीपी के 8 जवान पॉजिटिव मिले है. साथ ही विदेश से लौटे 6 मरीज, कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने से 6 पॉजिटिव और समता कॉलोनी से 6 मिले है. वहीं समता के साथ-साथ कई इलाकों से संक्रमित मरीज पाये गए है. इसके अलावा जवान के परिजन भी संक्रमित है. आज मिले सभी मरीजों को अस्पताल में भर्ती करने की प्रक्रिया जारी है.

जिला चिकित्सा अधिकारी मीरा बघेल ने पृष्टि करते हुए कहा कि हमारी कोशिश यह है कि जितने ज़्यादा से ज़्यादा हो सके सैंपल लिए जा रहे है. इससे कोरोना संक्रमित मरीज़ चिन्हित हो जाते हैं, जिससे संक्रमण फैलने से रोका जा सकता है. इससे डरने की ज़रूरत नहीं है. बल्कि सावधानी बरतने की ज़रूरत है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।