whatsapp

हवस की भेंट चढ़ी नाबालिगः बहन ने देवर से छोटी बहन का कराया रेप, 7 माह की गर्भवती हुई तो खुला काले कारनामे का राज, जानिए क्या है पूरा मामला…

CRIME NEWS: रिश्तों को तार-तार करने के एक बेहद गंभीर मामला सामने आया है. जहां एक गांव में रहने वाली 13 साल की नाबालिग गर्भवती पाई गई. तबियत खराब होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया था. जहां जांच में नाबालिग सात माह की गर्भवती निकली. अब नाबालिग के पिता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि, यूपी के औरेया के एक गांव में रहने वाली 13 साल की नाबालिग की एक दिन अचानक से तबीयत खराब हो गई. घरवाले उसे तुरंत ही अस्पताल लेकर पहुंचे. डॉक्टरों ने उसकी जांच की तो नाबालिग सात महीने की गर्भवती निकली. इतनी छोटी बच्ची के गर्भवती होने की खबर से परिवारवालों के होश ही उड़ गए. नाबालिग से जब इस बारे में पूछा गया तो मौसेरी बहन के देवर द्वारा रेप किए जाने की बात सामने आई.

नाबालिग के पिता के अनुसार, फरवरी महीने में बच्ची अपनी मौसेरी बहन की ससुराल में आयोजित एक शादी में गई हुई थी. इस दौरान उसकी बहन के देवर ने कई दिनों तक नाबालिग का रेप किया. पिता का कहना है कि नाबालिग का रेप होने में मौसेरी बहन का भी हाथ है. उसे पूरी जानकारी थी लेकिन उसने देवर को रोकने की जगह उसका साथ दिया. शादी के बाद बेटी घर आ गई लेकिन उसने कुछ नहीं बताया. तबीयत खराब होने पर इस बात का खुलासा हुआ.

नाबालिग के पिता की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. नाबालिग के साथ रेप करने के आरोप में आरोपी पर आईपीसी की धारा 376, 120-बी सहित दो अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

Related Articles

Back to top button