टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, इस ऑलराउंडर को नहीं है कोई फ्रैक्चर, आ गई रिपोर्ट

स्पोर्ट्स डेस्क – वर्ल्ड कप की शुरुआत तो 30 मई से इंग्लैंड  में होना है, और भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 5 मई से साउथंप्टन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी।उससे पहले भारतीय टीम को तब बड़ा झटका लगने की संभावना थी, जब शुक्रवार को नेट अभ्यास के दौरान टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर चोटिल हो गए थे।

दरअसल विजय शंकर नेट अभ्यास कर रहे थे, और खलील अहमद की एक गेंद उनके बांह में लग गई थी, जिसके बाद विजय शंकर प्रैक्टिस बंद कर सीधे मैदान छोड़कर बाहर चले गए थे, हलांकि विजय शंकर एहतियातन मैदान छोड़कर बाहर गए थे जिससे जो चोट लगी है वो और गहरी न हो, जाहिर है वर्ल्ड कप है तो टीम के खिलाड़ी को पूरी तरह से फिट रहना होगा, तुरंत आनन फानन  में विजय शंकर का स्कैन कराया गयाऔर इसकी रिपोर्ट आज शनिवार शाम को आई है जिसमें पाया गया है कि विजय शंकर को कोई फ्रैक्चर नहीं है, बल्कि उनके बांह में हल्की खरोंच है।बीसीसीआई ने ट्वीट किया है कि विजय शंकर की दायीं बांह में शुक्रवार को गेंद लग गई थी, उसका स्कैन कराया गया और उन्हें कोई फ्रैक्चर नहीं है, बीसीसीआई का मेडिकल स्टाफ उनके उपचार में लगा हुआ है, जल्द ही वो स्वस्थ्य हो जाएंगे।  

गौरतलब है कि इसी एहतियातन विजय शंकर न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रहे आज पहले वार्मअप मैच में नहीं खेल रहे हैं, और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच में भी उनके खेलने की कम ही संभावना है, हलांकि आज उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच से पहले अकेले ही कुछ थ्रो डाउन किया है।विजय शंकर वही ऑलराउंडर हैं जिनके सेलेक्शन के बाद सेलेक्टर्स ने कहा था कि विजय शंकर वर्ल्ड कप में नंबर-4 पर भी बल्लेबाजी कर सकते हैं।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।