whatsapp

Crime News : शराब पिलाने से मना किया तो चाकू मारकर की निर्मम हत्या, देखिए दिल दहला देने वाला Video

गाजियाबाद. एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शराब पिलाने से मना करने पर व्यक्ति की चाकू से मारकर निर्मम हत्या कर दी गई. वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, लेकिन उसमें हत्यारोपित का चेहरा नहीं दिख रहा है.

मूल रूप से ग्राम जमुखिया थाना बेनीगंज जिला हरदोई के 55 वर्षीय माली जगदीश कनौनिया वंदना एन्क्लेव में परिवार के साथ किराए के मकान में रहते थे. मृतक के बेटे ने अज्ञात के खिलाफ शिकायत दी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की. उनके घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद थी. उसमें दिख रहा था कि एक व्यक्ति पिता से झगड़ा कर रहा है. उसने उनके पेट में दो बार चाकू घोंपा है.

खोड़ा थाना क्षेत्र के वंदना एन्क्लेवमें रविवार को शराब पिलाने से मना करने पर माली की चाकू घोंपकर निर्मम हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि रविवार की रात में गांव में जागरण हो रहा था रात करीब ढाई बजे वह उसमें शामिल होने गए थे. जिसके बाद कुछ ही देर खून से लतपथ घर लौटा. परिजनों ने आनन फानन में माली को नोएडा के के अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे घोषित किया.

इसे भी पढ़ें – UP में गौ तस्करों के नाम पर फर्जी एनकाउंटर, 12 पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज, CBI ने की जांच शुरू

मृतक के बेटे ने अज्ञात के खिलाफ शिकायत दी है. पास में लगे कैमरे में घटना पूरी तरह से कैद हो गई, लेकिन आरोपी का पहचान नहीं हो सकी. जिसके कारण आरोपी की पहचान नहीं हो सकी. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज अपने कब्जे में ले ली है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button