CWC की बैठक में शामिल होने CM भूपेश दिल्ली रवाना, रमन सिंह के बयान पर किया पलटवार, कहा- उनको बेटे और दामाद की चिंता ज्यादा…

रायपुर- दिल्ली में शनिवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की बैठक होगी. सीएम भूपेश बघेल के साथ मंत्री ताम्रध्वज साहू, वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा शामिल होंगे. बैठक में कांग्रेस की हार को लेकर समीक्षा होगी. भूपेश दिल्ली रवाना होने एयरपोर्ट पहुंचे. यहां उन्होंने बताया कि कांग्रेस की कार्य समिति की बैठक में शामिल होंगे. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू भी दिल्ली के लिए रवाना हुए.

मुख्यमंत्री बघेल रवाना होने से पहले पूर्व सीएम रमन सिंह के बयान बर हमला बोला. उन्होंने कहा कि रमन सिंह को दामाद की चिंता ज्यादा है, बेटे को लेकर दुखी हैं इसलिए ऐसा बयान दे रहे हैं. बेटे की टिकट भी कट गई. इसलिए रमन सिंह की खीज निकल रही है.

भूपेश बघेल ने कहा कि प्रदेश का खजाना खाली हो गया है. रमन सरकार ने कमीशखोरी और भ्रष्टाचार में प्रदेश का खजाना खाली कर दिया है. लेकिन उसके लिए भी हम कोई रास्ता ढूंढेंगे.

बता दें कि रमन सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला था. रमन सिंह ने कहा था कि भूपेश बघेल जहां-जहां प्रचार करने गया था वहां कांग्रेस हार गई. पांच महीने में ही जनता को कांग्रेस की असलियत समझ आ गई है. इसी हमले का जवाब भूपेश बघेल ने दिया है.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।