Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सरकार की सभी खेल सुविधाओं को खिलाड़ियों के लिए रात 10 बजे तक खुला रखने का निर्देश दिया है. यह निर्देश एक मीडिया रिपोर्ट के बाद आया है कि त्यागराज स्टेडियम में तय समय से पहले ही खेल गतिविधियां बंद कर दी जाती हैं, ताकि एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी अपने कुत्ते को वहां घुमाने ले जा सकें.

ये भी पढ़ें: दिल्ली को झीलों का शहर बनाने की कोशिश, कुल 1045 झीलों में से 1018 झीलों की मैपिंग

मनीष सिसोदिया ने मीडिया रिपोर्ट को किया टैग

मनीष सिसोदिया ने मीडिया रिपोर्ट को टैग करते हुए आरोप लगाया कि पिछले कुछ महीनों में दिल्ली सरकार द्वारा संचालित त्यागराज स्टेडियम में एथलीटों और कोचों को सामान्य से पहले अपना प्रशिक्षण समाप्त करने के लिए मजबूर किया गया है. मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि सीएम केजरीवाल ने सभी खेल सुविधाओं को निर्देशित किया है कि खिलाड़ियों के लिए रात 10 बजे तक खुला रहेगा. रिपोर्ट के अनुसार, कुछ एथलीटों और उनके माता-पिता ने आरोप लगाया कि उनके प्रशिक्षण के जल्दी खत्म होने का कारण यह है कि दिल्ली के प्रधान सचिव (राजस्व) संजीव खिरवार अपने कुत्ते को लगभग आधे घंटे तक वहीं टहलाते हैं. हालांकि, वरिष्ठ अधिकारियों ने आरोप को बिल्कुल गलत बताया.

ये भी पढ़ें: केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में शुरू किया देश का पहला नेशनल रिसोर्स सेंटर फॉर ओरल हेल्थ एंड टोबैको सिसेशन

खेल सुविधाओं को पहले नहीं बंद करने का आदेश

डिप्टी सीएम ने एक ट्वीट में कहा कि एक अखबार की खबर से हमारे संज्ञान में आया है कि कुछ खेल सुविधाओं को जल्दी बंद किया जा रहा है, जिससे खिलाड़ियों को देर रात तक खेलने में असुविधा हो रही है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निर्देश दिया है कि दिल्ली सरकार की सभी खेल सुविधाएं खिलाड़ियों के लिए रात 10 बजे तक खुली रखी जाएं. खिलाड़ी नाखुश थे, क्योंकि उन्हें अपना प्रशिक्षण तय समय से पहले शुरू करना पड़ा, ताकि वे शाम 7 बजे स्टेडियम बंद हंने से पहले अपना सत्र समाप्त कर सकें.

ये भी पढ़ें: डीएल बनवाने के लिए अब रात में भी ड्राइविंग टेस्ट दे सकेंगे दिल्ली वाले, केजरीवाल सरकार ने शुरू किया तीन ऑटोमैटिक ड्राइविंग टेस्ट ट्रैक