मध्य प्रदेश: तालाब में डूबने से दो सगे मासूम भाइयों की मौत, एक साल पहले सांप के काटने से मां की भी चली गई थी जान

प्रदीप सिंह ठाकुर, देवास। देवास जिले के उदयनगर थाना इलाके में तालाब में डूबने से दो सगे मासूम भाइयों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद बयडीपुरा गांव में मातम पसरा हुआ है. बच्चों की मां की सांप के कटने की वजह से एक साल पहले ही मौत हो चुकी थी. जिसके बाद से पिता ही इनकी देखभाल कर रहे थे.

जानकारी के मुताबिक 9 वर्षीय रोशन और 6 वर्षीय मोहित गांव के पास स्थित तालाब तक खेलते-खेलते पहुंच गए. इसी दौरान वो तालाब में नहाने के लिए उतरे और डूब गए. बताया जा रहा है जब दोनों भाई काफी देर तक नहीं दिखाई दिए, तो घरवालों और पड़ोसियों ने उनकी तलाश शुरू की. इस दौरान तालाब के किनारे उनके कपड़े दिखाई दिए. तलाश करने पर उन दोनों के शव तालाब में मिले.

दिल दहला देने वाला हादसा: कार रिवर्स ले रहे थे परिजन, पीछे पहिए के नीचे आ गया डेढ़ साल का बेटा, मौके पर मौत

घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है. पोस्टमार्टम के बाद बच्चों के शव को परिजन को सौंप दिया है. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र उदयनगर में पदस्थ डॉक्टर ने बताया कि डूबने की वजह से दोनों मासूमों की मौत बताई जा रही है. विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की स्थिति स्पष्ट हो पाएंगी.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।