जीत के बाद बोले एम एस धोनी, शेन वाटसन और फाफ डुप्लेसिस की बेहतर बल्लेबाजी का खोला राज

स्पोर्ट्स डेस्क– आखिरकार लगातार तीन हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को वह जरूरी जीत मिल ही गई जिसका इंतजार चेन्नई सुपर किंग्स की टीम और उसके फैंस लंबे समय से कर रहे थे, बीते रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया दोनों ही टीमों के लिए जीत जरूरी थी जहां चेन्नई सुपर किंग्स ने इस लड़ाई में बाजी मारी चेन्नई सुपरकिंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी।

Close Button

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 179 रन का टारगेट सेट किया था जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग की टीम ने 17.4 ओवर में ही बिना कोई विकेट खोए 181 रन ठोक दिए।

इस तूफानी जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग की टीम ने पांच मैच में अब दो मैच जीत लिए हैं तीन मैच में इस टीम को हार का सामना करना पड़ा है, अपने शुरुआती मैच में इस टीम ने मुंबई इंडियंस को हराया था और अब किंग्स इलेवन पंजाब को हराया है।

इस जीत के साथ ही पॉइंट टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम छठे नंबर पर पहुंच गई है जीत के बाद कप्तान धोनी ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि हमने छोटी-छोटी चीजें सही की है यह हमारे लिए बेहद जरूरी था बल्लेबाजी में हमें जिस तरह की शुरुआत मिली उसकी हमें बहुत जरूरत थी उम्मीद है हम आने वाले मैचेस में इसे दोहरा सकेंगे

धोनी ने जीत के बाद वाटसन और डुप्लेसिस की भी जमकर तारीफ की लेकिन धोनी ने ये भी कहा कि आक्रामक होने की बात नहीं है, वाटसन नेट में गेंद को काफी अच्छे से मार रहे थे और आपको यह पिच पर भी करना अहम है यह सिर्फ समय की बात है फाफ ने हमारे लिए शीट एंकर का रोल अदा किया है वह अपने लैप शॉट से हमेशा गेंदबाजों को दुविधा में डाल देते हैं।

टीम चयन को लेकर भी एम एस धोनी ने कहा है कि टीम सेलेक्श में निरंतरता पर हम भरोसा करते हैं और कई बार स्टीफन फ्लेमिंग को इसका श्रेय नहीं मिलता ऐसा नहीं है कि हम इसे लेकर चर्चा नहीं करते लेकिन हमारे पास एक ही प्लान होता है हमारे बीच इसी तरह का संबंध है।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने जिस तरह की धमाकेदार जीत दर्ज की है लगातार तीन हार के बाद जिस तरह से 10 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज कर वापसी की है, वो काबिले तारीफ है, फाफ डु प्लेसिस और शेन वॉटसन ने जिस तरह की बल्लेबाजी की है वह काबिले तारीफ है शेन वॉटसन ने जहां किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 53 गेंद में 83 रन ठोक दिए पारी में 11 चौके और तीन छक्के लगाए तो फाफ डु प्लेसिस ने 53 गेंद में नाबाद 87 रन ठोक दिए पारी में 11 चौके और एक छक्का लगाया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।