क्या बांग्लादेश के इन खिलाड़ियों को दिल्ली टी-20 मैच के दौरान हुई थी उल्टी, पढि़ए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच गुरुवार 7 नवंबर को रोजकोट में खेला जाना है, उससे पहले सीरीज के पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा, सीरीज का पहला टी-20 मैच दिल्ली के अरुण जेटली मैदान में खेला गया, जहां दीपावली के बाद से प्रदूषण का भारी प्रकोप है, जहां की आवोहवा इन दिनों सही नहीं है.

हालात ये थे कि बांग्लादेश के कुछ खिलाड़ी मास्क लगाकर अभ्यास करते नजर आए थे, मैच से पहले ये बात भी जोर पकड़ चुकी थी कि यहां के प्रदूषण को देखते हुए यहां का मैच कहीं और शिफ्ट किया जाना चाहिए.

लेकिन ऐसा नहीं हुआ, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने साफ कहा था कि इतनी जल्दी दूसरी जगह पर मैच शिफ्ट करना पॉसिबल नहीं है.

इसलिए दिल्ली में ही मुकाबला खेला जाएगा, और फिर दिल्ली में भारत-बांग्लादेश के बीच सीरीज का पहला टी-20 मैच खेला गया जहां टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा.

अब रिपोर्ट ये आ रही है, कि दिल्ली टी-20 मैच के दौरान पॉल्य़शन का असर बांग्लादेश के कुछ खिलाड़ियों पर देखने को मिला था.

बांग्लादेश के दो खिलाड़ियों को दिल्ली की पॉल्य़ूशन की वजह से उल्टी भी हुई थी, रिपोर्ट में जिन खिलाड़ियों के नाम बताए गए हैं उनमें से सौम्य सरकार का नाम है और एक अन्य बांग्लादेश के खिलाड़ी हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।