नगरीय निकाय चुनाव : कांग्रेस नेताओं की बैठक जारी, पुनिया ने कहा- हर सीट पर हो रही चर्चा, जल्द होगा ऐलान

रायपुर. प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक जारी है. प्रत्याशियों के नाम को लेकर मंथन चल रही है. वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि सभी नामों पर चर्चा की जा रही है. प्रत्याशियों का ऐलान जल्द कर दिया जाएगा.

प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि काफी नाम तय हो चुके हैं, जो बचा है वो भी आज तय हो जाएगा. पुनिया ने प्रत्याशियों को लेकर कहा कि हर एक सीट पर मंथन जारी है. विरोध को लेकर कहा कि कही भी विरोध की स्थिति नहीं है. पी चिदंबरम के मामले में पीएल पुनिया ने कहा कि जिन परिस्थितियों में उनको जेल में रखा गया, उन्हें सब जानते हैं. सुप्रीम कोर्ट ने न्याय किया. डॉ रमन सिंह के सुरक्षा व्यवस्था कमी की गई है. इस पर पुनिया ने कहा कि सब नियम के हिसाब से होता रहता है.

कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने कही कि मंगलवार को भी लगभग नगर पंचायतों के अधिकांश सीटों को फाइनल किया गया था. मेरे अंदाज से 50 से अधिक नगरीय निकायों के नाम फाइनल किए जाएंगे. आज भी 60 से 65 के आस-पास नगरीय निकाय के प्रत्याशियों का नाम फाइनल किया जाएगा. चुनाव समिति अभी बैठी है. आज रात में सभी सदस्यों ने सोचा है देर रात बैठना पड़े, लेकिन आज अंतिम रूप दे दिया जाएगा. कांग्रेस कमेटी से आज नाम तय हो जाएगा.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।