नई बाइक की खुशी में छलकाई जाम, फिर दोस्त की पत्नी के साथ कर दिया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

चंद्रकांत देवांगन,दुर्ग। महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कोई और नहीं बल्कि दोस्त ही है. अपने ही दोस्त की पत्नी को धमका कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने आऱोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना दुर्ग जिले के भिलाई नगर थाने का है.

भिलाई नगर थाना प्रभारी राजेश बागड़े ने बताया कि घटना गुरुवार-शुक्रवार की बीती रात की है. 30 वर्षीय पीड़िता ने थाने में शिकायत की पति ने एक नई बाइक खरीदी थी. जिसकी खुशी में अपने दोस्त दो दोस्त को पार्टी देने के लिए घर पर बुलाया था. सभी दोस्तों ने पहले जमकर शराब पी और खाना खाने के बाद तीनों दोस्त एक कमरे में सोने चले गए. उसकी पत्नी अपनी डेढ़ साल की बच्ची के साथ दूसरे कमरे में सो रही थी. उसी दौरान आरोपी चद्रकांत देर रात महिला के कमरे में गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

आरोपी ने पहले दोस्त की पत्नी का मुंह दबाया, फिर उसे धमकाया कि उसके पति और डेढ़ साल की बच्ची की हत्या कर देगा. इस धमकी से वह डर गई. दरिंदे ने उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी दोस्त घटना को अंजाम देने के बाद अपने दोस्त के साथ जाकर फिर सो गया.

पीड़िता ने दूसरे दिन सुबह पूरी घटना की जानकरी पति को बताई. जिसके बाद भिलाई नगर थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया. अब पुलिस ने आरोपी चंद्रकांत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।