whatsapp

उज्जैन पहुंची एकता कपूर: बाबा महाकाल के किए दर्शन, फिल्म ‘गुडबाय’ की सफलता के लिए की पूजा अर्चना

प्रदीप मालवीय,उज्जैन। मप्र के उज्जैन में विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग श्री महाकालेश्वर मंदिर में आज भारत की प्रसिद्ध टीवी सीरियल और फिल्म निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने बाबा महाकाल का दर्शन किया. एकता कपूर ने मंदिर के नियमों के अनुसार गर्भग्रह से बाबा का विशेष पूजन किया. पुजारियों द्वारा विधि विधान से एकता कपूर का पूजन संपन्न करवाया गया.

भोपाल में होगा विश्व का सबसे बड़ा तब्लीगी इज्तिमा: 3 साल बाद 18 से 21 नवंबर तक होगा आयोजन, इस बार विदेशी जमात नहीं होंगे शामिल

दरअसल एकता कपूर अपनी धार्मिक यात्रा पर उज्जैन पहुंची थी. इसी दौरान सर्वप्रथम उन्होंने मंगलनाथ भगवान का विशेष पूजन किया और भात पूजा की. इसके बाद एकता विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर पहुंची, जहां उन्होंने गर्भग्रह से विशेष पूजन किया और देश में सुख शांति समृद्धि की कामना की.

कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ‘ब्राह्मणों’ को दी गाली VIDEO: झाबुआ कलेक्टर को हटाए जाने पर दी प्रतिक्रिया, बोले- BJP की चमचागिरी करते हैं ‘ब्राह्मण’, वीडियो वायरल होने के बाद कहा- मैं बयान पर कायम

एकता कपूर ने मीडिया से चर्चा में बताया कि आने वाली फिल्म गुड बाय कुछ ही दिनों में टॉकीजों में रिलीज होने जा रही है. जिसकी सफलता के लिए विशेष पूजन किया गया है. बता दें कि फिल्म ‘गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button