IAS से इस्तीफा देने के बाद मोदी के करीबी ने आज लखनऊ में ज्वाइन की भाजपा, सरकार में तगड़ा पद मिलने की अटकलें

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खास सिपहसालार और कुछ दिन पहले ही आईएएस से वीआरएस लेने वाले सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी अरविंद शर्मा ने आज लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। शर्मा के भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के दौरान यूपी भाजपा के सभी दिग्गज मंच पर मौजूद रहे। उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा, प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर समेत पार्टी के सभी बड़े नेता इस दौरान उपस्थित रहे। अरविंद कुमार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के निवासी हैं।
अरविंद शर्मा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बेहद खास माना जाता है। उन्हें बीस वर्षों तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गुजरात और पीएमओ में काम करने का अनुभव है। उन्होंने आईएएस की सेवा से दो साल पहले ही वीआरएस ले लिया है। भाजपा में शामिल होने के बाद अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा की सदस्यता ग्रहण करना खुशी की बात है। उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। मैं प्रधानमंत्री और भाजपा की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। यूपी भाजपा में अटकलें हैं कि इन्हें उप मुख्यमंत्री पद दिया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।