एक और घर उजड़ने से पहले बचा लीजिए ‘शिवराज’: सूदखोरों से परेशान परिवार ने दी सामूहिक आत्महत्या की चेतवानी, भोपाल घटना के बाद ग्वालियर में भी सामने आया मामला

कर्ण मिश्रा, ग्वालयिर। सूदखोरों से परेशान होकर भोपाल में परिवार के सामूहिक आत्महत्या करने का मामले (Case of family committing mass suicide in Bhopal) को लेकर प्रदेश की सियासत गर्म है। इसी बीच ग्वालियर से बड़ी खबर आई है। भोपाल घटना के बाद  ग्वालियर में भी सूदखोरों से परेशान एक परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर चेतावनी दी है। मुरार क्षेत्र मुखर्जी नगर निवासी पीड़ित राजू गुप्ता की पत्नी शशि गुप्ता ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

इसे भी पढ़ेः पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, नए सिरे से आरक्षण करने की मांग

महिला ने वीडियो जारी कर कहा कि लाखों रुपए ब्याज वसूलने के बाद भी सूदखोर रकम मांगने घर बार-बार आ रहे हैं। सूदखोरों से परेशान होकर शशि गुप्ता घर छोड़ बेटी के घर रहने को मजबूर हैं। न्याय कीजिये वरना करनी हमें सामूहिक आत्महत्या करनी पड़ेगी। 

महिला वीडियो में कह रही है कि- सूदखोरों से परेशान हो बीती 31 जुलाई 2020 को घर छोड़कर मेरे पति राजू गुप्ता कहीं चले गए थे। आजतक कुछ पता नहीं चल सका है। बेटा समर आज भी अपने पिता को खोज रहा है। मेरे बेटे को भी सूदखोरों के झूठे आरोप में 2 महीने की सजा काटनी पड़ी। 

कुछ सूदखोर महिलाओं ने घर में घुस बीते सितम्बर 2020 को परिवार के साथ मारपीट की थी। डीजी पुलिस को पत्राचार से लेकर सीएम तक मेल के जरिये न्याय के लिए की शिकायत कर चुकी हूं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। मारपीट के वीडियो होने के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। लाखों रुपए ब्याज वसूलने के बाद भी सूदखोर रकम मांग कर रहे हैं। न्याय कीजिये वरना करनी हमें सामूहिक आत्महत्या करने पड़ेगी।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!