OMG! Ravi Dubey का जला हुआ चेहरा देख डर गए फैंस, जानिए क्या है पूरा मामला …

मुंबई. टीवी एक्टर Ravi Dubey सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. एक्टर आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में Ravi Dubey ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. जिसे देखने के बाद फैंस परेशान हो गए हैं. उन्हें इस हालत में पहले कभी नहीं देखा गया है. एक्टर की ये तस्वीर आपके रोंगटे खड़े कर देगी.

पोस्ट में दिखा जला हुआ चेहरा

दरअसल, Ravi Dubey ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में रवि दुबे का चेहरा काफी डरावना दिख रहा है. एक तरफ से जहां उनके चेहरे पर घाव नजर आ रहे हैं, तो वहीं चेहरा जला हुआ सा भी नजर आ रहा है. इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस परेशान हो गए हैं और इस तस्वीर के पीछे की कहानी जानने के लिए काफी एक्साईटेड हैं.

इसे भी पढ़ें – पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने विराट की अगुवाई वाली टीम को लेकर दिया था ये बयान, गौतम गंभीर ने की आलोचना … 

वेब सीरीज में किया रोल

बता दें कि Ravi Dubey को कोई भी चोट नहीं लगी है और वो एकदम ठीक हैं. इसके साथ ही उनके चेहरे को ऐसा मेकअप करके बनाया गया है. वहीं ये भी बता दें कि रवि दुबे ने ये लुक, हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज मत्स्य कांड के लिए अपनाया था. रवि दुबे मत्स्य कांड के लिए खूब वाहवाही लूट रहे हैं. इस वेब सीरीज में उनके अलावा जोया अफरोज, पीयूष मिश्रा, गिरीश शर्मा, श्रीकांत वर्मा, मधुर मित्तल, राजेश शर्मा और रवि किशन लीड रोल में हैं.

इसे भी पढ़ें – जाने पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने मोहन भागवत को लेकर क्या टिप्पणी की …

गौरतलब है कि Ravi Dubey के इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. Ravi Dubey कुछ वक्त पहले अपने फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में थे. वहीं, रवि अक्सर पत्नी सरगुन मेहता के लिए भी सोशल मीडिया पर प्यार जाहिर करते रहते हैं. याद दिला दें कि रवि एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक उम्दा डांसर भी हैं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!