Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

हेमंत शर्मा,इंदौर। जाने-माने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का महिला के सिर पर थूकते हुए वीडियो वायरल होने और हिंदू संगठनों के विरोध प्रदर्शन के बाद उनके नाम से फ्रेंचाइजी लेकर दुकान चलाने वाले लोगों ने दुकान और ट्रेनिंग सेंटर के नाम बदल लिए हैं। इसी कड़ी में शहर के 8 सैलून संचालकों और एक ट्रेनिग सेंटर संचालक ने अपने सैलून और ट्रेनिंग सेंटर के नाम बदल लिए हैं।

हिंदू संगठनों ने पूरे प्रदेशभर में उनके सैलून दुकान और ट्रेनिंग सेंटर के खिलाफ प्रदर्शन कर तोडफ़ोड़ भी की थी। लोगों ने उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी।

Read More : हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब मामले में एमपी में बढ़ा विवाद, करणी सेना उतरी सड़क पर, सैलून में की तोड़फोड़, एसीपी ने कहा- होगी कानूनी कार्रवाई

बता दें कि जावेद हबीब का महिला के बालों में थूकने वाला वीडियो वायरल होने के बाद इंदौर क्षेत्र क्रमांक 3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कड़ा रुख अपनाते हुए विरोध किया था। वीडियो वायरल कर इंदौर जिला प्रशासन से अपील की थी इंदौर में चलने वाले जावेद हबीब के नाम से सैलून को बंद किया जाए। इसके बाद इंदौर में चल रहे आठ सैलून और एक ट्रेनिंग सेंटर संचालकों ने स्वत: ही अपने नामों को परिवर्तन कर दिया है। यह सभी सैलून जावेद हबीब के नाम से संचालित हो रहे थे।

हमारी संस्कृति का अपमान

नाम बदलने के बाद विधायक आकाश विजयवर्गीय और विधायक रमेश मेंदोला ने सभी सैलून संचालकों का सम्मान किया। सम्मान के दौरान विधायक ने कहा आकाश विजयवर्गीय की पहल पर इंदौर में 8 सैलून और एक ट्रेनिंग सेंटर संचालकों ने अपना नाम बदल दिया। उन सभी का धन्यवाद करता हूं। यह जो घटना घटी है सिर्फ महिलाओं का अपमान नहीं है या हमारी संस्कृति का अपमान है। इस घटना से पूरे देश विदेश में हमारा नाम खराब हुआ है। इंदौर में कुछ लोग सैलून के नाम पर अवैध गतिविधियां चला रहे हैं वे भी बंद होना चाहिए। सैलून संचालकों से रमेश मेंदोला ने कहा आप सभी को मिलकर इन ऐसे सैलून को बंद करना चाहिए। इंदौर में क्रॉस सर्विसेज बंद होना चाहिए इससे भी इंदौर का नाम खराब होता है।

सैलून संचालक कृष्णा तिवारी का कहना है कि जावेद हबीब ने जो भी किया वह गलत किया किसी भी महिला के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए। मैं खुद एक महिला हूं मुझे पता है उस महिला पर क्या बीती होगी। जावेद हरप्रीत ने जो किया वह गलत किया, पर हम जावेद हबीब से जुड़े हुए थे। हमने जावेद हबीब का नाम हटा दिया, उनसे सारे रिश्ते तोड़ दिए। इसी प्रकार से इंदौर में संचालित होने वाले स्पॅा सेंटर पर भी कार्रवाई होना चाहिए, क्योंकि एक प्रिंटर की आड़ में गलत काम होते हैं उनपर कड़ी कार्रवाई होना चाहिए।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus