कोरोना के खिलाफ फाइट- महज 16 साल की ये क्रिकेटर बनी मिसाल, 1 लाख रुपए किया दान


स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार जारी है, देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है, जिसे देखते हुए इस आपदा के समय में हर कोई अपने अपने हिसाब से इस महामारी के खिलाफ फाइट के लिए जिससे जिस तरह की मदद हो रही है वो कर रहा है.

अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम की 16 साल की क्रिकेटर रिचा घोष सुर्खियों में हैं। क्योंकि उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ फाइट के लिए अपनी ओर से एक लाख रुपए दान दिए हैं, इस युवा खिलाड़ी ने बंगाल के मुख्यमंत्री फंड में कोविड 19 से संक्रमित लोगों की मदद के लिए ये राशि दान में दी है.

महज 16 साल की क्रिकेटर रिचा घोष के पिता ने एक लाख रुपए का चेक सिलीगुड़ी जिला मजिस्ट्रेट को दिया है।रिचा ने कहा है कि जब सभी कोविड-19 के खिलाफ जंग कर रहे हैं और मुख्यमंत्री सबसे मिलजुल कर इसके खिलाफ लड़ने की अपील कर रहे है देश के एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते तो मैंने भी थोड़ा सा योगदान देने का फैसला किया है.

गौरतलब है कि रिचा घोष और शेफाली वर्मा मौजूदा साल महिला टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की ओर से सबसे कम उम्र के खेलने वाले खिलाड़ी थे. टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में जब भारतीय महिला टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज तान्या भाटिया चोटिल हो गईं थीं, तब रिचा घोष को भारतीय टीम के फाइनल मैच के प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।