BREAKING – मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस से पहली मौत, परिवार के संदिग्ध सदस्य के भागने से प्रशासन के छूटे पसीने…

इंदौर। कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के बीच मध्यप्रदेश में बुधवार को इस वायरस की चपेट में आने से 65 बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. वहीं महिला के परिवार के एक संदिग्ध सदस्य के भाग जाने से कोरोना संक्रमण के बढ़ने की आशंका से पुलिस और प्रशासन के पसीने छूट रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, उज्जैन निवासी 65 वर्षीय महिला को सांस लेने में तकलीफ को देखते हुए उपचार के लिए इंदौर स्थित एमवाय अस्पताल में तीन दिन पहले भर्ती कराया था. कोरोना का संदेह होने पर सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था. मंगलवार की रात को रिपोर्ट पॉजीटिव मिला. इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पीड़िता के घर के साथ-साथ इलाके को सील कर दिया था.

सीएमएचओ डॉ डॉ अनुसुईया गावली ने मीडिया को बताया कि महिला को उसके परिजन 22 मार्च को अस्पताल लाए थे. उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए माधवनगर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था. उनके सैंपल को लेकर जांच के लिए भेजा गया, जिसमें कोरोना पॉजीटिव मिला है. यह पता नहीं चला है कि महिला कोरोना की चपेट में कैसे आई.

महिला के परिवार के 11 सदस्यों को जांच के दायरे में रखा गया है. सबसे बड़ा खतरा यह है कि परिवार का एक संदिग्ध सदस्य भाग गया है, जिसके दूसरों के संपर्क में आने से वायरस के संक्रमण का खतरा कई गुणा बढ़ जाएगा.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।