शराब दुकान खुलने पर पूर्व CM रमन सिंह ने कहा- ‘बेफिक्र होकर सोया हुआ है हाकिम, सड़कों पर मौत का बाजार खोलकर’

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बुधवार 26 मई से देशी शराब दुकानों को खोल दिया गया है. आज अचानक शराब दुकानें खुलने से शराबियों की लंबी कतार लग गई. शराबी एकाएक शराब लेने दुकान पर टूट पड़े. खरीदारों की भीड़ में शारीरिक दूरी का नियम भी तार-तार हो गया. शराब के चक्कर में शराब प्रेमी दुनियादारी छोड़कर दुकानों में कतार लगाए खड़े हो गए. प्रदेश में शराब दुकान खुलने पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने शायराना अंदाज में ट्वीट कर राज्य सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि “बेफिक्र होकर सोया हुआ है हाकिम, सड़कों पर मौत का बाजार खोलकर”.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट कर शराब दुकानों में भीड़ का वीडियो भी जारी किया है. उन्होंने कहा कि कहा कि “बेफिक्र होकर सोया हुआ है हाकिम, सड़कों पर मौत का बाजार खोलकर”. हाथ में गंगाजल लेकर शराबबंदी का वादा करने वाले भूपेश बघेल ने इस दिशा में एक कदम आगे बढ़ाया. कांग्रेस सरकार की कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने की तैयारी देखिये!

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शराब दुकान से करीब एक किमी दूर तक सड़कों पर वाहनों की कतार लगी हुई है. सड़कों पर जाम की स्थिति है. शराब लेने के लिए लोग बेचैन है. शराब की तलब ही ऐसी है कि लोग उसके लिए कोरोना बीमारी को भूल गए. जैसे की कोरोना खत्म हो चुका हो या उन्हें इसका कोई भय ही नहीं है.

इस दौरान शराब दुकान के बाहर डायल 112 की वाहन भी दिखाई दी. शराब दुकान में हालात ये है कि भीड़ बेकाबू हो चुकी है. बस उन्हें शराब चाहिए. यहां तक की आस-पास के खेतों में लोग बैठे दिखे. ऐसे में कोरोना वायरस के फैलने का खतरा और बढ़ गया है. शराब दुकान में सोशल डिस्टेसिंग का पालन हो रहा है. बहुत से लोग बगैर मास्क पहले ही घूमते दिखे. कहीं ये शराब दुकान खोलने का निर्णय कोरोना को बुलावा न दे दे.

इसे भी पढ़ें- राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद: शराब दुकान के बाहर युवक की चाकू गोदकर हत्या

बता दें कि आज रायपुर के अभनपुर देशी शराब दुकान के बाहर चाकूबाजी की घटना भी हुई है. नायकबांधा निवासी किशोर बघेल नाम के युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस मृतक को अभनपुर इलाके का आदतन बदमाश बता रही है. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।