नौकरी लगाने के नाम पर बेरोजगारों से लाखों की ठगी, भांडाफोड़ होने पर युवकों ने बीच सड़क में की ये हाल

संतोष गुप्ता, जशपुर. पिछले एक सप्ताह से मारपीट का एक वीडियो जशपुर जिले में काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दो-तीन युवक धोती पहने हुए एक ग्रामीण की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में ग्रामीण के साथ मारपीट करने वाले युवक यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पांच साल पहले नौकरी लगाने के नाम से दो लाख रुपए लिया है. उसने न ही नौकरी लगवाया और न हीं रकम वापस किया.

Close Button

इस वीडियो की पड़ताल करने पर पता चला कि युवकों ने ग्रामीण को बगीचा थाना क्षेत्र के बंबा में बीच सड़क पर रोककर मार-पीट की घटना को अंजाम दिए हैं. जिसकी पिटाई हो रही है वह ग्रामीण पंडरापाठ चौकी के छिछली गांव का निवासी है. इसका नाम मनी राम यादव है. यह भी जानकारी मिली है कि यह ग्रामीण अपने आप को कांग्रेस का नेता बताता फिरता है. नौकरी लगाने के नाम पर क्षेत्र के और युवकों से रकम लिया है.

बगीचा थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर विकास शुक्ला ने बताया कि ग्रामीण के घर तीन बार बगीचा थाना के स्टाृफ जा चुके हैं. ग्रामीण मनीराम यादव का कहना है कि जैसे ही उसकी तबियत ठीक होगी वैसे ही थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराएगा.

थाना प्रभारी ने बताया कि पिटाई करने वाले युवकों की भी पहचान हो चुकी है. फिलहाल युवक गांव से फरार हैं. मनीराम यादव के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने पर युवकों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।