कोहली की टीम के खिलाफ चला गेल का बल्ला, महज 1 रन से शतक से चूके…

स्पोर्ट्स डेस्क. आईपीएल सीजन-12 में रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आज का मुकाबला खेला जा रहा है, जहां टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 173 रन बनाए, तो इसमें क्रिस  गेल का अहम रोल रहा, पूरे 20 ओवर तक क्रिस गेल एक छोर से टिके रहे लेकिन आरसीबी के गेंदबाज गेल को आउट करने में नाकाम रहे.

क्रिस गेल के आगे सब फेल

मोहाली में आज क्रिस गेल का खेल देखने को मिला, विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम के खिलाफ क्रिस गेल ने गजब की बल्लेबाजी की, हालांकि शतक बनाने से महज 1 रन से चूक गए, लेकिन अपनी टीम के लिए एक छोर से आखिरी तक टिके रहे, आरसीबी का कोई भी गेंदबाज उन्हें आउट नहीं कर सका. क्रिस गेल ने 64 गेंद में 99 रन बनाकर नाबाद रहे, अपनी इस पारी में गेल ने 10 चौका और 5 सिक्सर लगाया.

अपनी इस पारी में क्रिस गेल शुरुआत से ही अटैकिंग मूड में नजर आए, पहले 28 गेंद में क्रिस गेल ने 50 रन पूरे  किए, 6 चौके और 3 सिक्सर उड़ाए, और फिर उसके बाद अपनी इस पारी को 99 रन तक लेकर गए, हलांकि उनके लिए एक अफसोस जरूर रहा कि वो शतक के इतने करीब पहुंचकर भी शतक पूरा नहीं कर सके.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।