Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

अहमदाबाद. सूरत महानगर पालिका के इतिहास में पहली बार विपक्षी आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने पूरी रात सभागृह में बिताई. आप का आरोप है कि शनिवार को हुई सामान्य सभा में बोलने नहीं देने और दो प्रस्तावों पर चर्चा नहीं करने दी गई और सभा का समापन कर दिया गया.

 वहां हुए हंगामें का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें महिला पार्षद ने आरोप लगाए कि मार्शल ने उन्हें न केवल धक्का दिया बल्कि उनके कपड़े भी फाड़े. वहीं एक अन्य पार्षद का भी गला दबाते हुए मार्शल दिखाई दे रहे है.

प्रस्ताव पर चर्चा की मांग को लेकर मचा बवाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रस्तावों पर चर्चा की मांग को लेकर आप के 19 पार्षद 20 घंटे तक सभागृह में धरना देते रहे. रात में वहीं पर सोए. रविवार दोपहर करीब 3:30 बजे आप के करीब 19 पार्षद सामान्य सभा सदन में बैठे थे. उस समय कुछ मार्शल आए और जबरन बाहर निकालने लगे.

मनपा के मार्शलों और पुलिस टीम ने सभागृह से खींच-खींच कर बाहर निकाला. एक मार्शल ने पार्षद घनश्याम मकवाना का गला दबा दिया. कनु गेडिया की पिटाई की और कपड़े फाड़ दिए. इतना ही नहीं महिला पार्षद कुंदनबेन कोठिया के भी कपड़े फाड़ दिए. जबकि रचना हिरपरा को मुक्का मारकर घायल कर दिया.  सभी पार्षदों को इलाज के लिए स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया.

">
Share: