Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने शनिवार को ऑनलाइन मीडिया प्लेटफॉर्म पर आकर पार्टी को गुड बाय बोल दिया है. उन्होंने राहुल गांधी को नसीहत देने के साथ ही कांग्रेस के अन्य नेताओं पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं. उन आरोपों पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि थैंक्यू सुनील, आपने जो कुछ कहा है, उस पर बस इतना ही कहूंगा कि कांग्रेस का साधारण कार्यकर्ता भी पार्टी छोड़कर जाएगा, तो तकलीफ होती है.

ये भी पढ़ें: खतरे की घंटी: पंजाब में खालिस्तानी समर्थक सक्रिय, स्लीपर सेल को भी किया जा रहा एक्टिव, हवाला चैनल के माध्यम से जुटाया जा रहा धन, ISI का सीधा कनेक्श

हरीश रावत ने किया पलटवार

दरअसल सुनील जाखड़ ने सोशल मीडिया के माध्यम से राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि उनको चापलूसों से सावधान रहते हुए पार्टी की कमान अपने हाथों में लेनी चाहिए. इसके अलावा जाखड़ ने पंजाब प्रभारी रहे हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि वो उत्तराखंड में कांग्रेस को डुबोकर आए थे, पंजाब में भी उन्होंने कांग्रेस को डुबो दिया है. उनके इस बयान के बाद हरीश रावत ने कहा कि थैंक्यू सुनील.. उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें सीएलपी लीडर बनाया, अन्य महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी, जब परीक्षा का समय था, तो उस समय में छोड़कर जा रहे हैं. कांग्रेस आलाकमान के पास उनकी जानकारी है. वहीं उनके पार्टी छोड़कर जाने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रताप सिंह बाजवा ने कहा है कि मुझे इस बारे में जानकारी नहीं, जब मैं इस बारे में पता कर लूंगा, तभी अपनी कोई राय रख सकता हूं. मुझे वक्त दें, हो सकता है सोशल मीडिया साइट पर किसी ने कोई छेड़खानी की हो.

ये भी पढ़ें: पंजाब के वित्त मंत्री ने इस बार कोई नया टैक्स नहीं लगाने का किया ऐलान, टैक्स फ्री होगा बजट

सुनील जाखड़ ने इस मैसेज के साथ छोड़ दी पार्टी

बता दें कि कांग्रेस पार्टी में चिंतन और मंथन के दौर के बीच पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कांग्रेस छोड़ दी है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने फेसबुक पर लाइव होकर कांग्रेस छोड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि आज कांग्रेस पार्टी खटिया पर नजर आ रही है, ‘गुड लक एंड गुड बाय टू कांग्रेस’ पार्टी. उन्होंने कांग्रेस में जातिगत समीकरण को ध्यान में रखकर की जा रही राजनीति पर सवाल उठाए और आलकमान पर भी निशाना साधा. सुनील जाखड़ ने कहा कि पंजाब में जो कांग्रेस के इंचार्ज थे, उन्हें नोटिस न देकर हमें दिया. अगर मेरी वजह से पंजाब में सरकार नहीं बनी, तो हमें निकला क्यों नहीं ? नोटिस देकर मेरा क्या बिगाड़ लेंगे? चापलूसों के साथ रहना आपको मुबारक हो, लेकिन फैसले तो लीजिए. सही हो या गलत हो, ये तो समय ही बताएगा.

ये भी पढ़ें: अब अगर अगर गानों में गन कल्चर या गैंगस्टर को बढ़ावा देने वाले बोल होंगे यूज, तुरंत एक्शन लेगी पंजाब सरकार, सिंगर पर होगी कड़ी कार्रवाई

">
Share: