Hero मोटर्स अपनी बाइक्स पर दे रहा 15 हजार का बंपर डिस्काउंट, ये है वजह…

दिल्ली। देश की जानी मानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए एक मेगा ऑफर की शुरुआत की है। कंपनी अपनी बाइक्स और स्कूटरेट पर अब तक का बंपर डिस्काउंट दे रही है।

हीरो मोटर्स भारत में अपने BS-4 स्कूटरेट ओर बाइक्स पर भारी छूट दे रही है। दरअसल, देशभर में एक अप्रैल से नए BS6 मानक को सरकार ने लागू कर दिया है। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने ऑटो इंडस्ट्री को लॉक डाउन खत्म होने के दस दिन तक BS-4 वाहनों की बिक्री के लिए छूट दी है। ऐसे में ज्यादातर कंपनियां ग्राहकों को अच्छे ऑफर देकर अपना पुराना स्टाक निकालना चाह रही हैं। इसके लिए कंपनियां ग्राहकों को भारी डिस्काउंट दे रही हैं।

हीरो मोटर्स ने ग्राहकों को BS-4 बाइक पर पंद्रह हजार रुपये तक का बंपर डिस्काउंट देने का ऐलान किया है। वहीं स्कूटर पर 10 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है। यह डिस्काउंट फिलहाल ऑनलाइन बुकिंग पर उपलब्ध है क्योंकि लॉकडाउन के चलते शोरूम बंद हैं। कंपनी के मुताबिक, उसके पास अभी BS-4 टू-व्हीलर का करीब डेढ़ लाख स्टॉक है। जिसकी कीमत 600 करोड़ रुपये के आसपास है। कंपनी के अधिकारियों के मुताबिक इनमें से कुछ उन देशों में एक्सपोर्ट किए जाएंगे, जहां पर BS-4 वाहनों की बिक्री बैन नहीं है।

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।