रेलवे की लापरवाही : खड़ी ट्रैक्टर में जा घुसी बाइक, हादसे में युवक की हालत गंभीर, अस्पताल में कराया गया भर्ती

शिवम मिश्रा, रायपुर. ग्राम नेऊरडीह में खड़ी ट्रैक्टर में एक तेज रफ्तार बाइक घुस गई. हादसे में बाइस सवार युवक को गंभीर चोट आई है. उसे तत्काल  पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी 112 की मदद से अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया. जहां युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना विधानसभा थाना क्षेत्र के ग्राम नेऊरडीह मांढर कॉलोनी और सिलयारी के सड़क मार्ग पर लगभग शाम 6 बजे की है. युवक अपने मोटरसाइकिल सीजी 04 एबी 0369 में सवार था. जिसका नाम संतोष कुमार वर्मा बताया जा रहा है.  नेऊरडीह के पास रेलवे का ट्रैक्टर जिसमें लोहा भरा हुआ था. ट्राली का पिछला चक्का पंचर हो गया था.

ट्रैक्टर को लापरवाही पूर्वक सड़क पर ही खड़ा कर दिया था. युवक नेऊरडीह से मांढर कॉलोनी के पास का गांव जा रहा था. रात के अंधेरे में ट्रैक्टर को नहीं देख पाया और ट्राली में मोटर साइकिल समेत घुस गई. युवक कहां का रहने वाला है या पता नहीं चल पाया है. फिलहाल विधानसभा पुलिस परिजन का पता लगा रही है.

युवक की हेलमेट हुई चकनाचूर

युवक का उम्र 40 से 45 वर्ष बताई जा रही है. युवक हेलमेट पहना हुआ था. ट्रैक्टर ट्राली से टकराते ही हेलमेट चकनाचूर हो गई. बाइक भी क्षतिग्रस्त होकर ट्राली अंदर जा घुसी. युवक का राशन समान सड़क पर बिखर गई थी.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।