हिमांश कोहली ने फिर से शुरू किया ‘बूंदी रायता’ की शूटिंग, कहा- बता नहीं सकता मैं …

मुंबई. अभिनेता हिमांश कोहली ने आखिरकार देहरादून में अपनी अगली फिल्म ‘बूंदी रायता’ की शूटिंग शुरू कर दिया है और युवा अभिनेता विकास से बेहद खुश हैं. उन्होंने नवंबर के अंत में शूटिंग शुरू की थी. हिमांश फिल्म में बग्गू की भूमिका निभा रहे हैं और उनके जीवन की पृष्ठभूमि देहरादून की है.

यह पूछे जाने पर कि फिल्म के सेट पर फिर से कैसा महसूस हो रहा है, अभिनेता हिमांश कोहली कहते हैं कि लॉकडाउन के दौरान मैं चाहता था कि स्थगित शूटिंग जल्द से जल्द फिर से शुरू हो. मैं आपको बता नहीं सकता कि मैं कितना उत्साहित महसूस करता हूं कि मैं आखिरकार सेट पर वापस आ गया. यह एक लंबा ब्रेक था और कोविड ने इसे और भी लंबा बना दिया था. साथ ही, इस ब्रेक ने हमें फिल्म को परिष्कृत करने के लिए और अधिक समय दिया है.

इसे भी पढ़ें – अगर आप भी जीवन में बढ़ाना चाहते हैं धन का योग, तो करें इस मंत्र का जाप और धन के स्वामी कुबेर की पूजा … 

दिलचस्प बात यह है कि हिमांश कोहली ने पिछले कुछ महीनों में ‘तेनु वेखी जवां’, ‘मैं जिस भुला दूं’, ‘वफा ना रास आई’, ‘बेवफा तेरा मुस्कान’, ‘दिल गलती कर बैठा है’ जैसे कुछ म्यूजिक वीडियो किए हैं. हिमांश का कहना है कि मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे कुछ वाकई अद्भुत गीतों में भूमिका मिली है, जिसने मुझे प्रासंगिक बने रहने में मदद की है और मुझे देखने का मौका दिया है जब लगभग पूरा बाजार रुक गया था. मैं भूषण कुमार जी को धन्यवाद देना चाहता हूं.

इसे भी पढ़ें – शादी से पहले Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शिकायत, इस महिला एडवोकेट ने लगाए ये आरोप … 

‘बूंदी रायता’ एक छोटे शहर के लड़के की कहानी है, जिसका जीवन अस्त-व्यस्त है. कभी यह उनके करियर के बारे में है, कभी यह उनके रिश्तों के बारे में है, तो कभी यह उनके परिवार के बारे में है. कमल चंद्र द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सोनाली सेगल, रवि किशन, राजेश शर्मा, अलका अमीन, इश्लिन प्रसाद, नीरज सूद और नरेश वोहरा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!