लव जेहाद के खिलाफ सड़क पर उतरा सर्व हिन्दू समाज, धमतरी मामले में पुलिस पर नहीं भरोसा, एसआईटी जांच की कर रहे मांग

सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर। लव जिहाद के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर छत्तीसगढ़ सर्व हिन्दू समाज के बैनर तले धरना-प्रदर्शन किया जा रहा है. धमतरी के लव जिहाद मामले में पुलिस जांच पर अविश्वास जताते हुए एसआईटी जांच को लेकर बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर सैकड़ों लोग धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं.

प्रदर्शनकर्ताओं ने बताया कि धमतरी सहित पूरे प्रदेश में कुछ असामाजिक तत्व, अवैधानिक संगठन द्वारा लाभ जिहाद को बढ़ावा देने के लिए फंडिंग कर रहे हैं. हिन्दू धर्म के ख़िलाफ़ ऐसे अभियान चलाकर भी धर्म को विखंडित करने की कोशिश की जा रही है. धमतरी के मामले में जांच की मांग को लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय से राष्ट्रपति तक को कार्रवाई के लिए ज्ञापन सौंपा गया है. इसी कड़ी में शनिवार को प्रदेश सरकार से SIT जांच की माँग करते हुए बूढ़ा तालाब से राजभवन तक रैली निकाली जाएगी. प्रदर्शनकारियों ने बताया कि उन्हें छत्तीसगढ़ पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है, यही वजह है कि एसआईटी जांच के लिए राज्यपाल के अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ज्ञापन सौंपा जाएगा.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।