हनीट्रैप स्टिंग का नया वीडियो आया सामने, पूर्व बीजेपी मंत्री और श्वेता स्वप्निल जैन का रंगरलियां मनाते आपत्तिजनक वीडियो वायरल

भोपाल। हनीट्रैप का मकड़जाल खत्म होने के बजाय और बढ़ता जा रहा है. पूर्व बीजेपी सरकार में मंत्री रहे लक्ष्मीकांत शर्मा का आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में लक्ष्मीकांत शर्मा हनीट्रैप की आरोपी श्वेता स्वप्निल जैन के साथ रंगरलियां मनाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के आने से एक बार फिर राजनीतिक गलियारे में खलबली जरुर मचेगी. इस वीडियो एक निजी अखबार ने रिलीज किया. लल्लूराम डॉट कॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

पूर्व मंत्री के वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी श्वेता स्वपनिल जैन के साथ मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा बंद कमरे में मौज कर रहे हैं. वीडियो को किसी कमरे में शूट किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि श्वेता के हुस्न की नुमाइंदगी पर लक्ष्मीकांत शर्मा लट्टू होते जा रहे है. ये वहीं लक्ष्मीकांत शर्मा है जो व्यापमं घोटाले में आरोपी रहे हैं. जानकारी ये भी मिल रही है कि लक्ष्मीकांत शर्मा जब जेल से छूट कर बाहर आए थे, उसके बाद का यह वीडियो है. वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे श्वेता स्वपनिल जैन पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा को अपने लपेटे में ली हुई है.

बताया जा रहा है कि इस वीडियो को जरिए पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा को भी श्वेता स्वपनिल जैन ब्लैकमेल कर रही थी. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कहां से वायरल हुआ है और किसने वायरल किया है.

दरअसल हनीट्रैप मामले के खुलासे के बाद से ही कांग्रेस यह आरोप लगा रही थी कि इसमें बीजेपी के कई लोग फंसे हुए हैं. साथ ही वर्तमान औऱ कई पूर्व मंत्रियों के इनके पास वीडियो होने का दावा किया जा रहा है. इस कांड से जुड़ा यह पहला वीडियो वायरल हुआ है. ऐसे में एसआईटी भी अब चौंकनी हो सकती है. आने वाले दिनों में इस वीडियो को आधार बनाकर लक्ष्मीकांत शर्मा से एसआईटी पूछताछ भी कर सकती है. हालांकि इस मामले में अभी तक लक्ष्मीकांत वर्मा का कोई भी बयान सामने नहीं आया है.

ऐसे हुआ था हनीट्रैप का खुलासा

19 सितंबर 2019 को मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से पुलिस ने पांच महिलाओं के साथ उनके कार के ड्राइवर को गिरफ्तार किया था. शुरुआती जांच में सामने आया था कि इन महिलाओं ने इंदौर के एक इंजीनियर का सेक्स वीडियो बनाया और फिर उस वीडियो के एवज में इंजीनियर से तीन करोड़ रुपये मांगे. लेकिन जब पुलिस ने इस पूरे मामले के तार खंगालने शुरू किए तो पता चला कि ये महिलाएं मध्यप्रदेश के कई जिलों में सेक्स रैकेट चलाती थी. नेताओं और बड़े-बड़े अधिकारियों को लड़कियां सप्लाई करती थीं और फिर वीडियो बनाकर नेताओं-अफसरों को ब्लैकमेल करती थीं. पुलिस आरोपी आरती दयाल, श्वेता विजय जैन, श्वेता स्वप्निल जैन, बरखा भटनागर सोनी, मोनिका यादव को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

इस मामले में एसआईटी गठित कर जांच की जा रही है. इसके अलावा इंदौर पुलिस और ATS टीम भी जांच में जुटी हुई है. ये सभी महिला आरोपी गिरफ्तार होने से पहले नेताओं और अफसरों से करोड़ों रुपए ऐंठ चुकी थी. अब हनीट्रैप मामले में पूर्व मंत्री का वीडियो वायरल हुआ है तो पुलिस जांच जरुर करेगी.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।