Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आनर किलिंग का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक परिवार ने अपनी ही बेटी की सुपारी देकर हत्या करा दी।

उत्तर प्रदेश में आनर किलिंग का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक परिवार ने कांट्रैक्ट किलर को पैसे देकर अपनी ही बेटी को जिंदा जलवा दिया। यूपी के  संत कबीर नगर जिले में एक युवती के परिजन उसके दूसरे धर्म के शख्स से प्रेम संबंध के चलते इस कदर नाराज थे कि उन्होंने सुपारी देकर अपनी ही बेटी की हत्या करा दी। इस मामले में पुलिस ने युवती के पिता, भाई, बहनोई और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक ये परिवार अपने घर की लड़की के मुस्लिम शख्स के साथ प्रेम संबंधों को लेकर इस कदर खफा था कि उसने एक खूंखार कांट्रैक्ट किलर वरुण तिवारी को इस लड़की को मारने की सुपारी डेढ़ लाख रुपये में दी थी। पीड़िता के पिता कैलाश यादव, भाई अजीत यादव, बहनोई सत्य प्रकाश यादव और सीताराम यादव को रविवार को गिरफ्तार किया गया है। अपराध में इस्तेमाल किया गया पेट्रोल कंटेनर और मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है। पुलिस पूछताछ में पीड़िता के पिता ने स्वीकार कर लिया है कि उनकी बेटी का मुस्लिम व्यक्ति के साथ संबंध था। जब बेटी ने प्रेमी को छोड़ने से इनकार कर दिया तो पिता ने अपने बेटे और दामाद के साथ मिलकर उसे मारने के लिए सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी।