whatsapp

कैसे-कैसे आती है मौत: अनियंत्रित होकर ट्रक पलटा और मौत हुई ट्रैक्टर चालक की, पढ़ें खबर

कपिल मिश्रा, शिवपुरी। कब किसकी मौत आ जाए कहा नहीं जा सकता। इसकी एक बानगी सड़क हादसे में देखने को मिली। अपने सीधे रास्ते पर जा रहे ट्रैक्टर पर अनियंत्रित ट्रक पलट गया जिससे ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई।

शिवपुरी के दिनारा थाना क्षेत्र अंतर्गत फोरलेन हाइवे पर दर्दनाक हादसा हो गया। एक अनियंत्रित ट्रक ट्रैक्टर के ऊपर पलट गया जिसमें ट्रैक्टर चालक की दबने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं ट्रक में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पहुंची दिनारा पुलिस ने उपचार के लिए तत्काल झांसी के लिए भिजवाया गया।

जानकारी के अनुसार ग्राम बम्हारी का रहने वाला राहुल जाटव पुत्र सीताराम दिनारा से बाजार का काम निपटा कर ग्राम बम्हारी की ओर लौट रहा था। तभी अशोका होटल के पास झांसी से शिवपुरी की ओर जा रहे ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और वह अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली के ऊपर पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर चालक राहुल जाटव की मौके पर ही  मौत हो गई।

Read More : ABVP कार्यकर्ताओं से भिड़ना पड़ा भारी! एसपी ने कोतवाली थाना प्रभारी को हटाया, दो दिन पहले कार्यकर्ताओं ने टीआई के खिलाफ प्रभारी मंत्री से की थी शिकायत 

वहीं दुर्घटना की सूचना प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची दिनारा थाना पुलिस ने पलते ट्रक में बैठे आधा दर्जन सवारियों को वाहर निकाला। सभी घायलों को तत्काल उपचार के लिए एम्बुलेंस की मदद से झांसी के लिए रवना करवाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक ट्रैक्टर चालक के शव को पोस्टमार्टम के भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button