Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शब्बीर अहमद, भोपाल। पार्टी कार्यालय में बीजेपी की विधायकों की बैठक पिछले 5 घंटे से जारी है। बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) और राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश और प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने विधायकों से वन-टू-वन बात कर रहे हैं। बैठक में महाकौशल से सरकार में भागीदारी नहीं होने का मुद्दा उठा। वहीं कई विधायकों ने अपने क्षेत्र में कामकाज नहीं होने और महत्व नहीं दोने को लेकर नाराजगी जताई। विधायकों ने साफ-साफ कह दिया कि यही स्थिति रही तो 2023 विधानसभा चुनाव में दिक्कत हो सकती है। अभी रीवा-शहडोल के विधायकों की बैठक हो रही है। 

इसे भी पढ़ेः Viral Video: पीएम मोदी की दाढ़ी से निकलते हैं ‘पीएम आवास’, भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा बोले- उनकी दाढ़ी का जबतक ध्यान रखेंगे, तबतक आपके घर बनते रहेंगे

विधायकों से उनके क्षेत्र के कामकाज की रिपोर्ट ली गई। विधायकों से पूछा गया आपके क्षेत्र में आपने कौन से नए नवाचार किए गए। आगे की कार्य योजना को लेकर भी विधायकों से रोड मैप मांगा गया। कुशाभाऊ ठाकरे जनशताब्दी के आगे के कार्यक्रम को लेकर भी चर्चा की गई।

इसे भी पढ़ेः सीएम शिवराज कल शाजापुर दौरे पर, 1500 मेगावाट सौर ऊर्जा प्लांट की रखेंगे आधारशिला

बैठक में कई विधायकों ने अपने क्षेत्र में कामकाज नहीं होने को लेकर नाराजगी जताई। विधायकों ने नेताओं के सामने अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि तीन से चार बार के विधायक फिर भी महत्व नहीं दिया जा रहा। अगर ऐसा ही चलता रहा तो चुनाव के समय दिक्कत आ सकती है।

इसे भी पढ़ेः BIG NEWS: अशोकनगर CMO सस्पेंड, महिला मित्र के साथ अश्लील वीडियो हुआ था वायरल

महाकौशल को भी मंत्रिमंडल में मिले स्थान 

वहीं बैठक के अंदर महाकौशल से सरकार में भागीदारी नहीं होने का मुद्दा उठा। बैठक में महाकौशल के एक विधायक यह मुद्दा उठाया। विधायक ने कहा कि सरकार में महाकौशल से एक भी मंत्री नहीं बनाया गया है। मंत्रिमंडल में पद खाली है। महाकौशल को भी मंत्रिमंडल में स्थान दिया जाए।

">
Share: