‘कौन बनेगा करोड़पति’ के इस प्रश्न में सीएम भूपेश बघेल से संबंधित पूछा गया सवाल….

रायपुर। छोटे पर्दे का सबसे मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन में मंगलवार को टीवी पर प्रसारित हुए कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नाम एक बार फिर देखने को मिला है. अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जा रहे रिएल्टी शो KBC में शो के दौरान एक प्रश्न पूछा गया था​ सवाल में टीवी स्क्रीन पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दिखाया गया और चार विकल्प देते हुए यह पूछा गया कि भूपेश बघेल किस पार्टी से हैं.

जिसमें विकल्प थे- ए- जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़, बी-बहुजनसमाज पार्टी, सी-इंडियन नेशनल कांग्रेस , डी-भारतीय जनता पार्टी.

स्क्रीन पर तस्वीर देखकर प्रतिभागी महिला को सही जवाब देना था. लेकिन प्रतिभागी सही जवाब नहीं दे पाईं. महिला ने लाइफलाइन का इस्तेमाल कर फ्लिप द क्वेश्चन का इस्तेमाल किया. इस लाइफलाइन के माध्यम से कंटेस्टेंट को छूट दी गई थी  कि वह अगर किसी सवाल का जवाब नहीं दे पा रहा है तो उस सवाल को बदल दिया जाए. और कंटेस्टेंट के सामने एक नया सवाल रख दिया जाए जो किसी भी विषय पर आधारित हो सकता है.

इस तरह महिला सही जवाब नहीं दे पाई और फ्लिप द क्वेश्चन के जरिये उनका सवाल बदल दिया गया. सवाल बदलने से पहले इनसे एक ऑप्शन पर जब जवाब देने कहा गया तब भी महिला सही जवाब नहीं दे पाई और उसे बीजेपी को चुना.

बता दें कि इसके पहले भी इसी शो में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से जुड़ा हुआ प्रश्न पूछा गया था जिसमें आप्शन में भूपेश बघेल का नाम था. सवाल यह था कि राजनीति में आने से पहले इनमें से कौन से मुख्यमंत्री अपने पिता के साथ जादूगरी का काम करते थे. आप्शन में चार नाम थे, जिनमें पहला आप्शन था भूपेश बघेल, दूसरा बीएस येदुयुरप्पा, तीसरा देवेंद्र फणनवीश, चौथा नाम था आशोक गहलोत. ​जो कि सही जवाब था.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।