जहां चाह, वहां राह : ई-रिक्शा में बना ली सोशल डिस्टेंसिंग के लिए जगह, आनंद महिंद्रा ने प्रोडक्ट डेवलपमेंट टीम में लेने को कहा

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग पर जोर दिया जा रहा है. ऐसे ही एक ई-रिक्शा चालक ने अपनी गाड़ी को सोशल डिस्टेंसिंग के हिसाब से तैयार नई राह दिखाई है. महिंद्रा एण्ड महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा को चालक की समझदारी इतनी भायी की उन्होंने कंपनी के रिसर्च एण्ड डेवलपमेंट और प्रोडक्ट डेवलपमेंट टीम का हिस्सा बनाने तक के लिए कह दिया.

Close Button

भारतीयों में क्षमता की कोई कमी है, केवल सही प्लेटफार्म नहीं मिल पाने के कारण लोगों की नजर में नहीं चढ़ पाती. लेकिन सोशल मीडिया ने प्लेटफार्म की रही-सही कसर पूरी कर दी है, जिसका प्रदर्शन एक ई-रिक्शा चालक ने सोशल डिस्टेंसिंग का नमूना पेश कर दिया.

महिंद्रा एण्ड महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा ने इस गाड़ी के वीडियो को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने भारतीयों की उद्यमिता और नई परिस्थितियों के हिसाब से ढालने की क्षमता को सलाम किया है. साथ ही उन्होंने कंपनी के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर राजेश जिजुरीकर कर टैग कर उन्हें कंपनी की आरएण्डडी और प्रोडक्ट डेवलपमेंट टीम का हिस्सा बनाने को कहा.

अब बात ई-रिक्शा की. इसमें चालक ने सोशल डिस्टेंसिंग के हिसाब से चार अलग-अलग कंपार्टमेंट बनाए हैं, जिसमें सवारी आराम में एक-दूसरे से संपर्क में आए बिना यात्रा कर सकती है. शब्दों में इसे समझा पाना मुश्किल है, इसलिए आप भी आनंद महिंद्रा के ट्वीट के जरिए जमीन से जुड़े व्यक्ति के मौलिक इजाद की सराहना कीजिए…

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।