Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

IPL 2022 Viral Video: आईपीएल 2022 का 67वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है. GT के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पहले गेंदबाजी की. इस दौरान ये खिलाड़ी आउट होने से नाराज नजर आए, जो गुस्से में बैट पटका औऱ हेलमेट फेंका.

दरअसल, गुजरात ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है. टीम प्लेऑफ में पहुंच गई है. जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस समय पॉइंट टेबल में 5वें स्थान पर है. उसके लिए प्लेऑफ में पहुंचना काफी चुनौतीपूर्ण है.

प्लेऑफ में पहुंचने के लिए आरसीबी को यह मैच किसी भी कीमत पर जीतना होगा. ऐसे में टीम ने पहली गेंद से ही अपनी मंशा साफ कर दी है. आरसीबी के गेंदबाज जहां शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं.

तीसरे ओवर में शुभमन गिल के आउट होने के बाद मैथ्यू वेड बल्लेबाजी करने आए, लेकिन वह बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे.13 गेंदों में 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. मैक्सवेल ने छठे ओवर की दूसरी गेंद पर वेड को एलबीडब्ल्यू आउट किया.

हालांकि, वेड मैदानी अंपायर के फैसले से खुश नहीं थे. उन्होंने डीआरएस ले लिया. समीक्षा से पता चला कि मैक्सवेल के राउंड आर्म एक्शन के साथ, लेंथ बॉल ऑफ स्टंप से एक कोण के साथ अंदर चली गई, वेड लैप को स्वीप करना चाहते थे. गेंद को पूरी तरह से मिस कर दिया. गेंद बल्ले से नहीं लगी और ग्लब्स में जा लगी.

गेंद बल्ले और ग्लब्स पर भी नहीं लगी थी. थर्ड अंपायर ने पाया कि गेंद मिडिल और लेग स्टंप पर जाकर लगती. ऐसे में उन्होंने ऑन फील्ड अंपायर के फैसले को बरकरार रखा. हालांकि वेड इसके बाद भी खुश नजर नहीं आए.

यहां पर ही मैथ्यू वेड खफा हो गए, पहले उन्होंने बॉलर ग्लेन मैक्सवेल से बात की. बाद में पवेलियन जाते वक्त उन्हें विराट कोहली के साथ बात करते हुए देखा गया.

बवाल तब हुआ, जब मैथ्यू वेड ड्रेसिंग रूम में पहुंचे. यहां पहुंचने के बाद उन्होंने गुस्से में हेलमेट फेंक कर मारा, इसके बाद बल्ला भी जमीन पर पटका. यहां तक कि मैथ्यू वेड बल्ले से कई चीज़ों को तोड़ते हुए भी दिखाई दिए. मैथ्यू वेड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया है.