IPL सीजन-13: मुंबई इंडियंस के सामने होगी कोलकाता नाइटराइडर्स की चुनौती, दिलचस्प होगा मुकाबला

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-13 में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा, जहां मुंबई इंडियंस की टीम अपने जीत के सिलसिले को बरकरार रखना चाहेगी तो वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपने पिछले मुकाबले में मिली हार के बाद जीत के ट्रैक पर फिर से वापस आना चाहेगी, मुकाबला दिलचस्प होगा मैच आबूधाबी में खेला जाएगा, मुकाबले की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से होगी।

Close Button

आईपीएल सीजन 13 में दोनों टीमों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो मुंबई इंडियंस की टीम पॉइंट टेबल में अभी दूसरे पोजीशन पर है सात मैच में इस टीम ने पांच मुकाबले जीते हैं महज दो मैच में इस टीम को हार का सामना करना पड़ा है, तो वहीं बात कोलकाता नाइट राइडर्स की बात करें तो इस टीम ने 7 मैच में चार मुकाबलों में तो जीत हासिल की है, तो वहीं तीन मैच में इस टीम को हार का सामना करना पड़ा है कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान जहां दिनेश कार्तिक है तो वहीं मुंबई इंडियंस की कप्तानी रोहित शर्मा कर रहे हैं। दोनों की कप्तानी में दोनों की टीम काफी बैलेंसिंग है, ऐसे में दोनों ही टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है।

कोलकाता नाइट राइडर्स को पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरु की टीम ने हराया था इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 82 रन से जीत दर्ज की थी मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे तो वहीं मुंबई इंडियंस टीम की बात करें तो मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराया था, मुंबई इंडियंस की टीम कमाल का खेल दिखा रही है और यह टीम काफी बैलेंसिंग भी है, टीम के सभी खिलाड़ी इन्फॉर्म हैं चाहे रोहित शर्मा की बात करें, क्विंटन डिकॉक भी लय में लौट चुके हैं, सूर्यकुमार यादव की बात करें मिडिल ऑर्डर में पोलार्ड हार्दिक पांड्या क्रुणाल पांड्या सभी रन बना रहे हैं.

तो वहीं गेंदबाजी भी इनकी जबरदस्त है ऐसे में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबला जीतना इतना आसान नहीं होने वाला हालांकि केकेआर की टीम भी काफी बैलेंसिंग है टीम के सभी खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं ऐसे में एक दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है हालांकि पिछले मुकाबले में मिली हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपने बल्लेबाजों से एक बेहतर बल्लेबाजी की उम्मीद जरूर करेगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।