अहिंसा यात्रा : आचार्य श्री महाश्रमण ने प्रवचन में दी सद्भावना, नैतिकता और नशामुक्ति की प्रेरणा

सुकमा। अहिंसा यात्रा प्रणेता आचार्य श्री महाश्रमण जी ने रविवार को सुकमा हाइस्कूल में लगभग 500 श्रद्धालुओं की उपस्थिति में प्रवचन देते हुए सद्भावना, नैतिकता व नशामुक्ति की प्रेरणा दी.

आचार्य श्री महाश्रमण जी ने अपने प्रवचन के दौरान उपस्थित श्रद्धालुओं को यथासंभव सद्भावना रखने, ईमानदारी बरतने व नशामुक्त जीवन जीने का संकल्प दिलाया. सुकमा कन्या मण्डल ने मंगलाचरण , महिला मंडल ने स्वागत गीत की प्रस्तुति दी. सुकमा जैन समाज के अध्यक्ष नाहटा ने आचार्य श्री व समस्त चारित्रात्माओं का स्वागत व अभिनन्दन करते हुए गुरुदेव के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त की. माहेश्वरी समाज के अध्यक्ष व तेरापंथ समाज की ओर से भी गुरुदेव का स्वागत व अभिनंदन कर कृतज्ञता ज्ञापित की.

सकल जैन समाज की ओर से जगदलपुर के विधायक संसदीय सचिव रेखचन्द जैन ने गुरुदेव से जगदलपुर में कम से कम 2 दिन विराजने की विनती की. कार्यक्रम के दौरान मलकानगिरी, गीदम, जगदलपुर, केसकाल, रायपुर, दुर्ग-भिलाई व राजनांदगांव के अलावा कोलकाता, चेन्नई व बैंगलोर से पधारे श्रद्धालुगण उपस्थित रहे.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।