whatsapp

Kajal Aggarwal को चढ़ा घुड़सवारी का शौक, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो …

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को इन दिनों घुड़सवारी का शौक चढ़ा हुआ है. काजल अग्रवाल बच्चे को जन्म देने के कुछ ही महीने बाद, निर्देशक शंकर की बहुप्रतीक्षित ‘इंडियन 2’ की शूटिंग पर काम पर वापस आ गई हैं. इस फिल्म में Kajal Aggarwal के साथ कमल हासन भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक शानदार वीडियो पोस्ट किया है.

बता दें कि घोड़े की सवारी करते हुए एक वीडियो क्लिप पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि “उत्सुक और उत्साहित, मैं प्रसव के चार महीने बाद काम पर वापस आ गई. मुझे थोड़ा एहसास था कि यह खरोंच से शुरू होने जैसा महसूस होगा. मेरा शरीर पहले जैसा नहीं था. यह कैसा हुआ करता था. प्री-बेबी, मैं शारीरिक गतिविधि अलग ही थी.”

इसे भी पढ़ें – Big Breaking : Raju Shrivastav का निधन, 42 दिन से थे अस्पताल में भर्ती …

Kajal Aggarwal ने आगे कहा कि “बच्चे के बाद, मेरी ऊर्जा के स्तर को वापस पाना कठिन हो गया है. घोड़े को खड़ा करना, उसकी सवारी करना एक बहुत बड़ा काम लगता है. मेरे शरीर ने मार्शल आर्ट प्रशिक्षण का विरोध किया जो पहले इतनी आसानी से मैंने किया था. हमारे शरीर बदल सकते हैं, बदले हैं लेकिन हमारी अदम्य भावना और ज्वलंत जुनून की जरूरत नहीं है. हमें बस अपने लिए दिखाना है और लगातार प्रत्येक दिन की गणना करना है. यह सब कुछ है जिसे हम ध्यान केंद्रित करने के लिए प्राथमिकता देना चुनते हैं. पर और हमारे विकल्पों के बारे में दोषी महसूस नहीं करते.”

इसे भी पढ़ें – कैजुअल लुक में काफी स्टाइलिश दिख रहीं Disha Patani, सामने आई Latest Photos …

‘इंडियन 2’ पर टिप्पणी करते हुए अभिनेत्री Kajal Aggarwal ने कहा कि “मुझे बहुत खुशी है कि मैं आपके साथ ड्रिल में वापस आ गई हूं. लगातार सीखने और खुद का एक उन्नत संस्करण बनने के अवसरों के लिए आभारी हूं.”

Related Articles

Back to top button