Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कन्नड़ एक्टर यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ हर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म ने दुनिया भर में 1200 करोड़ रुपये से अधिक कमाई कर ली है. बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 अप्रैल में रिलीज हुई थी और जबरदस्त हिट हुई. एक महीने से ज्यादा का समय होने के बावजूद भी प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का सिलसिला थम नहीं रहा है.

KGF 2 Box Office Collection: रॉकी भाई ने दुनियाभर में रचा इतिहास, हजार करोड़ के बाद अब बनाया ये धांसू रिकॉर्ड

फिल्म की कमाई को मुंबई में अविश्वसनीय व्यवसाय माना जा रहा है. इसे अब तक के व्यवसाय में सबसे बड़ा बाजार माना जा रहा है. क्षेत्रीय फिल्म मुंबई में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई है, रिपोर्ट के मुताबिक बाहुबली 2: द कन्क्लूजन (हिंदी) ने अभी भी पहले स्थान पर अपना दबदबा बना के रखा है.

KGF Chapter 2- India TV Hindi

इस फिल्म ने सुपरस्टार यश और संजय दत्त और रवीना टंडन जैसे सितारों से सजी मूवी ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. सिर्फ कहानी ही नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों ने भी सभी को हैरान कर दिया. इसने न केवल पहले रिलीज़ हुई फ़िल्मों के रिकार्ड तोड़े है बल्कि हाल ही में रिलीज होने वाली मूवी जर्सी, टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ और ‘रनवे 34’ फिल्मों का भी बूरा हाल किया है.अब फिल्म ने वर्ल्डवाइड नया रिकॉर्ड बनाया है, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 1200 करोड़ रुपये का कलेक्शन पार कर लिया है.

Also Read -Monalisa की बेहद Hot तस्वीर… बॉडी में आ जाएंगे Goose Bumps

KGFChapter 2 के वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस की कमाई देखिए-