अपहरण के बाद नाबालिग के साथ दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

दुलेंद्र पटेल, तमनार. नाबालिक के अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपियों को तमनार पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि पीड़ित के नाना ने थाना आकर लिखित शिकायत किया कि इसकी नतनी लक्ष्मी (परिवर्तित नाम) उम्र 13 वर्ष 9 माह 6 दिसंबर को ग्राम कचकोबा में मेला देखने गई थी जो घर वापस नहीं आई. अपराध विवेचना दौरान पीड़िता को 9 दिसंबर को बरामद किया गया जो अपने कथन पर बताई की घटना 6 दिसंबर को वह मेला देखने गई थी. जहां से अपने दोस्त के घर लैलूंगा गई, जहां पर वापस तमनार आते समय केनपारा बस स्टैंड पर बस का इंतजार करते समय आरोपियों ने उसे रोका एवं हम पुलिस वाले हैं कहकर अपनी मोटरसाइकिल में पीड़िता एवं उसके दोस्त को लेकर दोनों घरघोड़ा की ओर निकले.

Close Button

कोटरीमाल पुल के पास पहुंचकर आरोपियों ने पीड़िता के दोस्त को मोटरसाइकिल से उतारे एवं उसे बोले कि हम पीड़िता को थाना में पूछताछ के बाद उसे वापस उसके घर कचकोबा छोड़ देंगे बोलकर वहां से आरोपियों द्वारा पीडिता को हिझर जंगल की ओर ले गए, जहां पर पीड़िता ने उन लोग का नाम पूछा, लेकिन वह नाम नहीं बताए उनमें से एक आरोपी उसका हाथ पकड़ कर उसे इन जंगल की ओर ले गया. उसके साथ गलत काम किया. इसके बाद वह दोनों उसे साथ लेकर चौक पर लाकर छोड़े और वहां से फरार हो गए.

वारदात के बाद वह लारीपानी के लिए पैदल जा रही थी कि ग्राम दरीपारा का एक  व्यक्ति मिला जो उसे रात में अपने घर पर रखा. अगले दिन तमनार पुलिस द्वारा लड़की को बरामद कर लिया गया और उसका कथन बयान लिया गया. थाना प्रभारी के कुशल नेतृत्व में विवेचना दौरान थाना तमनार घरघोड़ा लैलूंगा एवं आसपास क्षेत्रों में गहन खोजबीन दौरान ग्राम फिटिंग पारा खजरीढांप एवं बनगांव थाना बागबाहर जिला जशपुर के दो आरोपियों के बारे में पता चला जो घटना के समय लैलूंगा के पास दिखे थे. जिन्हें तलब कर पूछताछ किया गया जो अपने कथन में अपराध करना स्वीकार किए.

आरोपी बलराम यादव ने पीड़िता के साथ बलात्कार करना एवं एक अन्य आरोपी उसके साथ था. दोनों आरोपियों को अपराध सबूत पाए जाने पर घटना में प्रयुक्त किए हुए मोटरसाइकिल एचएफ डीलक्स एवं पीड़िता से छीना हुआ मोबाइल को मौके पर जब्त किया. प्रकरण में आरोपियों बलराम यादव पिता लुकेश्वर यादव (21 वर्ष) फिटिंग पारा खजरीढांप थाना बागबाहर जिला जशपुर एवं भोलाशंकर यादव पिता अमरसाय (19 वर्ष) निवासी बनगांव थाना बागबाहर जिला जशपुर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर लिया गया.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।