चोरों का आतंक, सूने मकान से ले उड़े 8 लाख नगदी समेत सोना-चांदी 

मनोज यादव,कोरबा। जिले के रामपुर चौकी क्षेत्र के कोसाबाड़ी इलाके में बड़ी चोरी की वारदात हुई हुई है. सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर 8 लाख रुपए नकदी, 40 तोला सोना, 1 किलो चांदी समेत अन्य सामान उड़ा ले गए हैं. इस तरह चोरों ने करीब 35 लाख रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जिस समय यह घटना हुई पूरा परिवार शादी समारोह में शामिल होने गया था. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Close Button

जानकारी के मुताबिक घटना बीती रात की है. आज सुबह इसका खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि विजय प्रकाश अग्रवाल सपरिवार चांपा स्थित शादी समारोह में शामिल होने गया था. रात करीब 2 बजे घर वापसी की योजना थी, लेकिन किन्ही कारणों से देरी हो गई और पूरा परिवार सुबह 6 बजे पहुंचा. घर का नजारा देखकर पूरा परिवार सन्न रह गया. चोर घर की चाहरदिवारी फांदकर अंदर घुसे फिर कुल्हाडी से मुख्य दरवाजा तोड़ा और इत्मीनान से चोरी की घटना को अंजाम दिया. मकान मालिक ने बताया कि चोर 40 तोला सोना, 8 लाख रुपए नकदी, 1 किलो चांदी समेत अन्य सामानों की चोरी कर ली है.

मकान मालिक की सूचना पर रामपुर पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात के साक्ष्यों की तलाश में जुट गई. इस दौरान डाॅग स्काॅड की भी मदद ली गई, लेकिन बारिश के चलते बाघा को सुराग मिलने में सफलता नहीं मिली. हालांकि पड़ोस के सीसीटीवी कैमरे में चोरों की कुछ तस्वीरें कैद हुई हैं. जिसके फुटेज की तस्दीक की जा रही है. पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी जल्द उनकी पकड़ में होंगे.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।