लल्लूराम डाॅट काॅम का ‘पतंग उत्सव’ कल, तो हैं ना आप तैयार ! आइए बिखेरे आसमां में रंगीन छटाएं…..

रायपुर- तो हैं ना आप तैयार ! तिल गुड़ की मिठास के बीच पतंगबाजी के जश्न में डूब जाने के लिए. हाथों से उम्मीदों की डोरी को ढील देकर पंतग रूपी ख्वाहिशों को आसमां की बुलंदियों तक पहुंचाने. रंगीन छटाओं के बीच शुभता के दिन का स्वागत करने…..

दानी केयर मल्टीस्पेशलिटी हाॅस्पिटल और श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन के सहयोग से राज्य का नंबर वन न्यूज वेब पोर्टल www.lalluram.com मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर ‘पतंग उत्सव’ का आयोजन कर रहा है. 14 जनवरी 2021 को होने वाले इस आयोजन में न केवल सतरंगी पतंगों के साथ पतंगबाजी होगी, बल्कि पिठुल,बिल्लस, गोटा जैसे पारंपरिक खेल, खेलकर हम जी भर बचपन की यादों में गोते लगाएंगे.

 

मकर संक्रांति को शुभता का दिन माना जाता है. इस दिन सूर्य उत्तरायण होता है. कहा जाता है कि इस दिन किया गया दान सौ गुना बढ़कर वापस मिलता है. ऐसे में आइए हम खुशियों का दान करे. रंगीन पतंगों के जरिए हम उन्नति की प्रतीति को महसूस करें. लल्लूराम डाॅट काम के इस खास आयोजन में हमारे मुख्य अतिथि रायपुर नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर होंगे, वहीं नितिन भंसाली विशेष अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे.
जमकर जीतिए उपहार
पतंग उत्सव सिर्फ आपका मनोरंजन ही नहीं करेगा, बल्कि आप को ढेरों उपहार जीतने के मौके भी देगा. इस इवेंट की रेडियो पार्टनर रेडियो मिर्ची ने इसकी खास तैयारी कर रखी है. एफएम के आरजे गेम्स खिलाएंगे और जीतने वालों को खास उपहार दिया जाएगा.
ये हैं हमारे सहयोगी 
राज्य का नंबर वन न्यूज वेब पोर्टल लल्लूराम डाॅट काॅम द्वारा आयोजित किए जा रहे ‘पतंग उत्सव’ में We Care सुपरस्पेशियलिटी हाॅस्पिटल के साथ-साथ रामकृष्ण केयर हाॅस्पिटल, गाया दूध, कलिंगा यूनिवर्सिटी, हाॅरीजोन हाॅस्पीटल, रियल बजट डाॅट काम और जयंती भाई (स्वीट एंड नमकीन) की सहभागिता है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।