EXCLUSIVE : लल्लूराम डॉट कॉम से खास बातचीत में मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने JNU, CAA और दीपिका पादुकोण को लेकर जानिए क्या कहा…

हेमंत शर्मा, रायपुर। युवा महोत्सव में शामिल होने के लिए राज्य सरकार के निमंत्रण पर पहुंचे मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने लल्लूराम डॉट कॉम से खास बातचीत में छत्तीसगढ़ के साथ-साथ JNU, CAA और दीपिका पादुकोण को लेकर अपने विचार रखे. उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून को देश को बांटने वाला बताते हुए इसे देशहित के खिलाफ बताया.

विजेंदर सिंह ने कहा कि जब हिंदुस्तान-पाकिस्तान अलग हो चुके हैं तो दोबारा क्यों ऐसी कोशिश की जा रही है कि लोग टूट जाएं. दरअसल, यह असली मुद्दों से ध्यान भटकाने का एक काम है. बेरोजगारी को दूर करने की बात कही गई थी, वह तो हुआ नहीं. काला धन वापस आने के बाद कही गई थी, वह आया नहीं. इन चीजों से ध्यान भटकाने के लिए यह चीजें की जा रही है. कांग्रेस पार्टी भी इसके विरोध में है. मेरी निजी राय है कि यह कानून देश हित में नहीं है.

भाजपा से देश नहीं संभाला जा रहा

जेएनयू में हो रही घटनाओं को लेकर विजेंदर ने कहा कि जेएनयू मैं जो हुआ वह बहुत दुखदाई घटना है. पढ़े-लिखे लोग जेएनयू जाते हैं वहां एडमिशन लेना आसान नहीं है बहुत सारे लोगों का स्टिंग हुआ लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई भाजपा से देश संभाला नहीं जा रहा है लोगों को बेवकूफ बना कर इन्होंने सत्ता तो हासिल कर ली लेकिन उनसे देश संभाला नहीं जा रहा.

फिल्म मनोरंजन का साधन

वहीं जेएनयू में खड़े होने पर दीपिका पादुकोण का विरोध होने पर उन्होंने कहा कि समर्थन में भी अगर कोई खड़ा हो जाए तो उसे देशद्रोही बना दिया जा रहा है. कुछ समय पहले मैं ट्विटर देख रहा था वहां पर दीपिका पादुकोण बायकाट ट्रेंड कर रहा था. जो आदमी वहां पर जाकर खड़ा हुआ, जिसने कोई बयान नहीं दिया, उसी से लोगों को प्रॉब्लम हो गई. जो ऐसा काम करते हैं वह बुजदिल लोग हैं.

उन्होंने कहा कि सही-गलत का फैसला जनता करेगी. फिल्म मनोरंजन का एक साधन है. फिल्म समाज को आइना दिखाती है, जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं, वह कायर लोग हैं, लोगों को बेवकूफ बनाया जा रहा है, और वह बन रहे हैं.

छत्तीसगढ़ से देश को बहुत सी उम्मीदें

विजेंदर सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ विकास की ओर अग्रसर राज्य है. छत्तीसगढ़ से देश को बहुत उम्मीदें हैं. मैं पहली बार छत्तीसगढ़ आया हूं, पहली बार आकर बहुत अच्छा लगा. छत्तीसगढ़ के बारे में कहा भी जाता है कि यह राम जी का ननिहाल है ऐसी पावन धरती पर आकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. मुझे आमंत्रित करने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का शुक्रिया.

बॉक्सिंग मेरा पहला और आखिरी प्यार

आगे की प्लानिंग को लेकर उन्होंने कहा कि हार-जीत चुनाव में लगा रहता है. हारने के बाद मैं एक बड़े नेता से मिला, उन्होंने कहा कि जो चुनाव हारता है, उसे बहुत सारी नई चीज़ सीखने को मिलती है. राजनीति क्या होती है, मुझे पता चल गया है. भगवान जो करता है सही करता है. राजनीति में जब आया था उस समय भी मैंने कहा था बॉक्सिंग मेरा पहला और आखिरी प्यार है. बॉक्सिंग हमेशा करता रहूंगा.

देखिए वीडियो : 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।