छात्रों की सुचारू ऑनलाइन पढ़ाई के लिए ‘रमन मोबाइल’ बांटने नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने लिखा मुख्यमंत्री बघेल को पत्र…

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर संचार क्रांति योजना के तहत वितरित नहीं किए गए स्मार्ट फोन के वितरण करने की बात कही है. उन्होंने कोरोना काल में ऑनलाइन शिक्षा पर निर्भर छात्रों का हवाला देते हुए कहा कि स्मार्ट फोन के वितरण से वे सुचारू रूप से शिक्षा ग्रहण कर पाएंगे.

धरमलाल कौशिक ने पत्र में लिखा कि पूर्व में डॉ रमन सिंह की भाजपा सरकार ने प्रदेश के दूरस्थ अंचलों में संचार क्रांति योजना के तहत 50 लाख स्मार्ट फोन वितरण का लक्ष्य रखा था, साथ ही बस्तर एवं सरगुजा के दूरस्थ अंचलों में लगभग 800 मोबाईल टॉवर की स्थापना की थी. इस योजना के अंतर्गत हमारी सरकार ने लगभग 30 लाख स्मार्ट फोन का वितरण किया था, शेष 20 लाख स्मार्ट फोन का वितरण किया जाना लबित है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के छात्रों के भविष्य को देखते हुये शेष स्मार्ट फोन का वितरण किया जाना उचित प्रतीत होता है, जिससे छात्र ऑनलाईन शिक्षा व्यवस्था के तहत सुचारू रूप से शिक्षा ग्रहण का पाएंगे.

 

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।