Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

हकिमुददीन नासिर, महासमुंद. नगरपालिका में इन दिनों भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आने के बाद नगर की राजनीति में भूचाल आ गया है. इसी कड़ी में आज भाजपा के दो पार्षद सरला गोलू मदनकार वार्ड नं 14 से और वार्ड 4 की पार्षद कमला बरिहा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. महासमुंद विधान सभा के कांग्रेस विधायक और संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चन्द्राकर ने अपने निवास कार्यालय मे विधिवत कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराया.

बता दें कि, 30 वार्डों वाले महासमुंद नगरपालिका मे जनवरी 2020 मे भाजपा के प्रकाश चन्द्राकर ने अध्यक्ष पद की शपथ ली थी. उस समय भाजपा के 14 , कांग्रेस के 8 , आप के 1, जोगी कांग्रेस के 2 और निर्दलीय के 5 पार्षद थे. जैसे-जैसे समय बीतते गया समीकरण बदलते गया. वर्तमान मे कांग्रेस के 15 , भाजपा के 14 और 1 आप के पार्षद हैं. कांग्रेस के पार्षदों ने 20 जून को नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्राकर ( भाजपा ) के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन जिला निर्वाचन अधिकारी को प्रस्तुत किया.

जिला निर्वाचन अधिकारी ने 23 जून को नगरपालिका महासमुंद मे सम्मिलन के लिए 4 जुलाई की तारीख की घोषणा की. उसके बाद दोनों ही पार्टियां एक दूसरे के पार्षदों को लुभाने में लगे हैं. इसी कड़ी मे कांग्रेस ने भाजपा के दो पार्षदों को अपनी ओर खींच लिया है.

वहीं कांग्रेस में प्रवेश भाजपा के पार्षद का कहना है कि वार्ड मे विकास नहीं हो रहा था इसलिए कांग्रेस का दामन थाम लिया. कांग्रेस के विधायक का कहना है दोनों भाजपा पार्षद कांग्रेस के विकास नीति से प्रभावित होकर कांग्रेस मे प्रवेश किए हैं और आने वाले 4 जुलाई को कांग्रेस का अध्यक्ष निर्वाचित होगा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक