दीवाली से पहले सोशल मीडिया पर छा गया नन्हे तैमूर अली खान का ये अंदाज

मुंबई. देश में दिवाली की तैयारियां जोर-शोर से जारी हैं तो प्री दिवाली सेलीब्रेशन भी शुरू हो गए हैं. सोहा अली खान की बेटी इनाया और करीना के बेटे तैमूर के प्ले स्कूल में दिवाली सेलीब्रेशन किया गया तो उसमें करीना और सोहा बच्चों को लेकर पहुंची.

इनाया और तैमूर के प्ले स्कूल में ये दिवाली सेलिब्रेशन किया गया. इनाया के साथ उनके मामा सैफ अली खान के बेटे तौमूर और उनके दोस्तों भी खूब मस्ती की. करीना कपूर और उनकी ननद सोहा अली खान भी बच्चों के साथ सेलीब्रेशन में शामिल हो गईं.

इस सेलिब्रेशन के दौरान तैमूर ने ओरेंज कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहना हुआ था तो वहीं इनाया रेड और ओरेंज कॉम्बिनेशन के लंहगे में नजर आई. इसके अलावा करीना और सोहा भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं.

सोहा और करीना ज्यादातर त्योहार अपने बच्चों के साथ मिलकर मनाती हैं. तैमूर-इनाया दशहरा और नवरात्रि के वक्त भी साथ में नजर आए थे. इससे पहले रक्षाबंधन पर इनाया के तैमूर को राखी बांधते हुई फोटो काफी वायरल हुई थी.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।