Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बिलासपुर। पूर्व सीएम रमन सिंह निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बिलासपुर पहुंचे. इस दौरान रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार पर निशाना साधा है. छत्तीसगढ़ भवन में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने तंज कसा. रमन ने कांग्रेस की जनजागरण यात्रा को मुद्दाविहीन बताया है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में 14 लाख आवासों का नुकसान प्रदेश में हुआ है. प्रदेश के गरीबों का बड़ा नुकसान हुआ है. इसके साथ PM आवास में राज्यांश नहीं दिए जाने पर सत्तासीन सरकार के मुखिया सीएम भूपेश बघेल को घेरा. उन्होंने कहा कि गरीबों का मकान छीनने वाली सरकार है.

पूर्व सीएम ने कहा कि भूपेश बघेल गरीबों का मकान छीनने वाले हैं.  सरकार वित्तीय प्रबंधन में फेल हो गई है.  उन्होंने बारदाने की कमी को लेकर कहा, कि पीएम का बारदाने का दुकान नहीं है.. हमारे 15 साल में एक भी बार बारदाने की कमी नहीं हुई.

भूपेश सरकार अभी से हांफने लगी है. सरकार के हाथ-पांर फूलने लगे हैं, दम फूलने लगा है. प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर रमन सिंह ने कहा कि नगरीय निकाय में प्राथमिक तैयारी चल रही. तीन साल की असफलता को लेकर जनता के बीच जाएंगे. झूठे वायदों को लेकर जनता भूपेश सरकार को सबक सिखाएगी.